अमरीका के नए राष्ट्रपति की पत्नी पर यह कह गए रामगोपाल वर्मा

Edited By ,Updated: 11 Nov, 2016 11:23 AM

film maker ram gopal varma

अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मशहूर फिल्म मेकर रामगोपाल वर्मा ने फिर कुछ ऐसा कर दिया है जिससे वह एक बार फिर खबरों में आ गए हैं।

नई दिल्ली: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मशहूर फिल्म मेकर रामगोपाल वर्मा ने फिर कुछ ऐसा कर दिया है जिससे वह एक बार फिर खबरों में आ गए हैं। इस बार उन्होंने अमरीका के नए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी की तुलना एक्स फर्स्ट लेडी से कर दी है जिसके बाद उन पर रंगभेदी होने का इल्जाम लग सकता है। यह तो सभी जानते हैं कि डोनाल्ड ट्रम्प को अमरीका का नया राष्ट्रपति चुने जाने के बाद बॉलीवुड समेत तमाम लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं मगर रामगोपाल वर्मा की यह प्रतिक्रिया कुछ ज्यादा ही चर्चा का विषय बन रही है। कहने वाले उनके बारे में कहते हैं कि दरअसल रामगोपाल वर्मा कभी सीधी चाल नहीं चलते, हमेशा कुछ हटकर काम करते हैं। अभी दीवाली पर उन्होंने लोगों को शुभकामनाएं #unhappy diwali के तहत दी थीं।

खैर रामगोपाल वर्मा ने ट्रम्प की बेटर हाफ मेलानिया ट्रम्प की तुलना पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा से करते हुए ट्विटर पर लिखा है, ‘‘किन्हीं कारणों से मैं अमरीका की फर्स्ट लेडी को एक्स फर्स्ट लेडी से ज्यादा पसंद करता हूं, क्या कोई बता सकता है, क्यों?’’ इतना ही नहीं, इसके साथ ही उन्होंने मौजूदा और एक्स फर्स्ट लेडी की तस्वीरें भी शेयर कीं। इस तस्वीर में मेलानिया हॉट पोज देती नजर आ रही हैं। ऐसा लगता है कि रामगोपाल वर्मा अमरीका की फस्र्ट लेडी की खूबसूरती से काफी प्रभावित हैं क्योंकि उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा, ‘‘जार्ज वाशिंगटन की पत्नी से लेकर अमरीका को अब तक की सबसे खूबसूरत फर्स्ट लेडी मिली।’’  गौरतलब है कि 46 साल की मेलानिया मॉडल रह चुकी हैं, ट्रम्प के चुनावी अभियान के दाम्रान वह अपने अतीत को लेकर विरोधियों के निशाने पर भी काफी रहीं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!