लंदन हमला: अपशब्द कहने पर आरोपी को पब से निकाला गया था बाहर

  • लंदन हमला: अपशब्द कहने पर आरोपी को पब से निकाला गया था बाहर
You Are HereInternational
Tuesday, June 20, 2017-1:50 PM

लंदन: लंदन की एक मस्जिद के निकट आतंकी हमले को अंजाम देने वाले 47 साल के हमलावर ने इस घटना से एक दिन पहले मुसलमानों के बारे में अपशब्द कहे थे जिस वजह से उसे एक पब से बाहर निकाल दिया गया था।  


डैरेन आेजबोर्न ने फिन्सबरी पार्क में सेवेन सिस्टर्स रोड स्थित मस्जिद के निकट लोगों के बीच वैन घुसा दी थी जिससे 11 लोग घायल हो गए थे। घटना के तत्काल बाद पुलिस ने आेजबोर्न को गिरफ्तार कर लिया था । इस घटना के सभी पीड़ित मुसलमान हैं और इसे मुसलमानों पर हुआ आतंकी हमला करार दिया गया।


आेजबोर्न के पड़ोसियों का कहना है कि हाल ही में उसे उसकी साथी सारा एंड्रयूज ने घर से बाहर निकाल दिया था जिसके बाद वह टेंट में रहने को मजबूर हो गया था।  कई लोगों का दावा है कि बीते शनिवार की रात उसे हॉलीबस क्लब से बाहर निकाल दिया गया क्योंकि वह नशे की हालत में मुसलमानों के बारे में अपशब्द कह रहा था। दूसरी तरफ, आेजबोर्न की मां क्र्सिटीन ने कहा कि उनका बेटा आतंकवादी नहीं था और उसने पहले मुसलमानों को लेकर नफरत का कोई संकेत भी नहीं दिया था।क्र्सिटीन ने कहा, यह किसी भी मां के लिए बुरे ख्वाब जैसा है। फिन्सबरी पार्क की घटना के हर पीड़ित के साथ मेरी संवेदना है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You