इस देश में पहले समलैंगिक जोड़े ने रचाई शादी(Pics)

You Are HereInternational
Wednesday, July 12, 2017-1:44 PM

लंदन: ब्रिटेन में 2 साल से साथ रह रहे पहले समलैंगिक मुस्लिम युवकों ने शादी रचा ली है। इनकी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।


जाहेद चौधरी(24)और सेआन रोगन(19)ने वॉलसाल रजिस्ट्री आॅफिस में कानूनी तौर पर शादी की। इन दोनों की लव स्टोरी दिल को छू लेने वाली है।जाहेद ने मीडिया को बताया कि बांग्लादेशी माता-पिता और तीन भाई-बहनों के बीच वह घर में खुद को अकेला महसूस करता था। उन्होंने बताया मेरी समस्या सिर्फ घर तक ही नहीं थी बल्कि स्कूल में भी मुझे दूसरों से अलग-थलग रखा जाता था। लोग उस पर थूक देते थे, कूड़ेदान खाली कर देते थे, यहां तक कि उसे सूअर भी बोलते थे। 


इस सबसे परेशान होकर जाहेद ने अपना लिंग बदलने की भी कोशिश की। उसकी एक प्रेमिका बनी और अपना सोशल सर्कल बदल दिया। उसने दवाइयां भी लीं। लेकिन, स्थितियां खराब होती गईं। उसे पिछले 15 सालों से मस्जिद में भी जाने नहीं दिया गया और अन्य मुस्लिम लड़कों ने उस पर हमला ​भी किया। जेहाद ने बताया कि दुनिया से तंग आकर उसने जान देने की ठान ली। लेकिन, तब उसकी जिंदगी में सेआन आया। जाहेद ने सेआन को उसके जन्मदिन पर शादी के लिए प्रपोज किया और फिर शादी कर ली।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You