अमरीकी चुनाव को लेकर सच साबित हुई मछली और बंदर की भविष्यवाणी  !

  • अमरीकी चुनाव को लेकर सच साबित हुई मछली और बंदर की भविष्यवाणी  !
You Are HereInternational News
Wednesday, November 09, 2016-12:07 PM

नई दिल्लीः अमरीकी चुनाव  में भारतीय मछली की  भविष्यवाणी सच साबित हो गई है। कल एक भारतीय मछली ने यह भविष्यवाणी की थी कि अमरीका में चल रहे राष्ट्रपति चुनावों में रिपब्लिकन उम्मीदवार डॉनल्ड ट्रंप जीत दर्ज करेंगे। चेन्नै की एक मछली चाणक्य III ने अपना भोजन उस नाव की तरफ से खाया जिस पर ट्रंप की तस्वीर लगी हुई थी। 

चाणक्य III मछली से पहले चाणक्य II मछली ने भी यूरो कप 2016 फुटबॉल प्रतियोगिता के विजेता की भी सही भविष्यवाणी की थी। चेन्नै स्थित एक एनजीओ इंडियन कम्यूनिटी वैल्फेयर  ऑर्गनाइजेशन ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया था। एन.जी.ओ. के फाउंडर ए.जे. हरिहरन ने कहा, 'हम मलेरिया की रोकथाम के लिए लोगों में जागरुकता जगाते हैं। लोगों के  अमरीकी की चुनाव में बढ़ने रुझान को देखते हुए हमने इस कार्यक्रम का आयोजन किया।

 इससे पहले एक चीनी बंदर ने भी यह भविष्यवाणी की थी कि ट्रंप राष्ट्रपति चुनावों में जीत दर्ज करेंगे। यह बंदर किंग ऑफ प्रॉफिट के नाम से मशहूर है। इस बंदर ने ट्रंप और हिलरी क्लिंटन की तस्वीरों में से ट्रंप की तस्वीर का चुनाव किया था। इस बंदर ने फुटबाल विश्व कप में पुर्तगाल की जीत की भी सी भविष्यवाणी की थी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You