Subscribe Now!

फ्लोरिडा शूटिंग: आरोपी छात्र निकोलस को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

You Are HereInternational
Thursday, February 15, 2018-11:12 AM

वाशिंगटन: साउथ फ्लोरिडा हाईस्कूल शूटिंग के आरोपी छात्र निकोलस क्रूज  (19) के बारे में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि क्रूज को डिसीप्लिन तोडऩे की वजह से स्कूल से निकाल दिया गया था। इस वजह से एक एआर-15 राइफल से उसने इस घटना को अंजाम दिया।  पुलिस के मुताबिक आरोपी ने पहले स्कूल का फायर अलार्म बजाया। इससे स्कूल में अफरा-तफरी मच गई, जिसके बाद उसने फायरिंग शुरू कर दी। 
PunjabKesari
फ्लोरिडा के हाई स्कूल में एक पूर्व छात्र द्वारा की गयी गोलीबारी में कई विद्याॢथयों सहित कम से कम 17 लोग मारे गए हैं। अधिकारियों ने आज उक्त जानकारी दी। गोलीबारी मामले में संदिग्ध निकोलस क्रूज को हिरासत में ले लिया गया है। एफबीआई मामले की जांच में स्थानीय अधिकारियों की सहायता कर रही है। 
PunjabKesari
फ्लोरिडा में एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान ब्रोवार्ड काउंटी शेरिफ स्कॉट इस्राइल ने बताया, ‘‘निकोलस क्रूज हत्यारा है। वह हिरासत में है। हमने उसकी वेबसाइट और सोशल मीडिया की छानबीन शुरूकर दी है... कुछ बातें जो दिमाग में आ रही हैं, बहुत परेशान करने वाली हैं।’’ PunjabKesari

क्रूज (19) फ्लोरिडा के पार्कलैंड स्थित मारजोरी स्टोनमैन डगलस हाई स्कूल का पूर्व छात्र है। गोलीबारी की घटना इसी स्कूल में हुई है। इस्राइल का कहना है कि क्रूज को अनुशासनात्मक कार्रवाई के तहत स्कूल से निकाल दिया गया था। उन्होंने कहा कि संदिग्ध के पास काफी संख्या में राइफल की मैगजीन मौजूद थी। 
PunjabKesari

शेरिफ ने कहा, ‘‘अभी तक, हमारा मानना है कि उसके पास एक एआर-15 राइफल था। मुझे नहीं पता कि उसके पास दूसरा राइफल था या नहीं।’’ संदिग्ध को इलाज के बाद पुलिस को सौंप दिया गया है। स्कूल भवन के भीतर 12 लोगों की, स्कूल भवन के बाहर दो लोगों की और स्कूल के बाहर सड़क पर एक व्यक्ति की गोलीबारी में मौत हुई जबकि दो अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। 
PunjabKesari

इस्राइल ने हालांकि मृतकों में छात्रों की संख्या नहीं बताई है। स्कूल में बड़ी संख्या में भारतीय-अमेरिकी समुदाय के छात्र हैं और इस घटना में कम से कम एक छात्र के घायल होने की सूचना है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You