Subscribe Now!

उड़ते गद्दे ने बचाई बाइक सवार की जान  ! video viral

  • उड़ते गद्दे ने बचाई बाइक सवार की जान  ! video viral
You Are HereInternational
Wednesday, April 05, 2017-2:09 PM

 सिडनीः ऑस्‍ट्रेलिया में एक ट्रक के पीछे असुरक्षित तरीके से रखे हुए बड़े गद्दे ने मोटरसाइकिल दुर्घटना को अंजाम तो दिया, लेकिन एक तरह से बाइक सवार की जान भी बचाई।  यह पूरा हादसा एक सर्विलांस कैमरे में कैद हो गया। दरअसल, पिछले सप्‍ताह ब्रिस्‍बेन में आरून वुड एक सड़क सुरंग में बाइक पर सवार होकर जा रहे थे, तभी उनके आगे जा रहे एक ट्रक में रखे दो गद्दों में से एक अचानक उनके सामने हवा में उड़ता हुआ आ गया। वे सड़क की दूसरी लेन में जा रहे थे, लेकिन गद्दा उड़ता हुआ उनकी बाइक के अगले पहिए  में आ फंसा और पहिया एकदम जाम हो गया। 

सौभाग्‍यवश वे बाइक की सीट से लड़खड़ाते हुए गद्दे पर ही अचानक आ खड़े हुए। वहीं, ट्रक का ड्राइवर बिना रूके वहां से आगे बढ़ गया। इस घटना में वुड के उनके हाथों में हल्‍की खरोंचें आईं।  आरून वुड ने  बताया कि "गद्दा बाइक के नीचे चला गया और वह झटके से सामने वाले पहिए की ओर चला गया." उन्‍होंने आगे कहा, "मैं बहुत ही भाग्यशाली था कि मेरे हाथों में कुछ खरोंचों के अलावा ज्‍यादा चोटें नहीं आईं. पुलिस भी चकित हैं कि मैं जीवित हूं। " 

सौभाग्‍य से, वुड के पीछे आ रही कार भी उनसे काफी दूरी पर थी. इस कार में सवार लोग उनकी मदद को आगे आए और उन्‍होंने वुड की बाइक के टायर में फंसे इस गद्दे को बाहर निकाला और उसे सड़क के एक किनारे किया। उन्‍होंने कहा कि मैं पिछले 20 सालों से बाइक चला रहा हूं, लेकिन कभी ऐसा कुछ नहीं हुआ।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You