दोस्तों के साथ कर रही थी मस्ती, बाद में वीडियो देख उड़ गए होश(Pics)

You Are HereInternational
Saturday, August 12, 2017-3:58 PM

वॉशिंगटन: दुनिया में एेसे कई अजीबोगरीब किस्से सामने आते हैं जिन्हें सुन हम हैरान रह जाते हैं। एेसा ही एक किस्सा अमरीका के लॉस एंजिलिस में यूट्यूब स्टार के साथ हुआ।

दरअसल यूट्यूब स्टार क्रिस्टीन डी अमोर(Christine Di Amore)अपने 2 दोस्तों के साथ घूमने गई और वह वहां किसी घर में थोड़े समय के लिए ठहरी थी।दरअसल वह जिस घर में ठहरी थी उन्हें वहां कमरे में लगे हिडेन कैमरा के बारे में कोई जानकारी नहीं थी और सभी अपनी ही मौज मस्ती में लगे थे। 


बाद में जब उन्हें सीक्रेट कैमरे के बारे में पता चला और जब उन्होंने रिकॉर्डिंग देखी तो उनके होश उड़ गए। दरअसल, उस वीडियो में उन्हें कुछ ऐसा दिखा जिसका उस समय उस कमरे में उन्हें एहसास तक नहीं हुआ। मीडिया खबर मुताबिक, क्रिस्टीन अपने दोस्तों के साथ एक घर में काफी देर तक ठहरी थीं। उन्होंने बताया,' जब हम सभी दोस्त बेड पर बैठ मस्ती कर रहे थे तो वहां हमने कमरे में एेसी आवाज नहीं सुनी थी जो वीडियो में रिकॉर्ड हो गईं। जिसमें कोई हमसे कह रहा है,हैलो, तुम सब मेरे कमरे में क्यों हो?'

वीडियो देखते ही जब मैंने यह आवाज सुनी तो मेरे पैरों तल जमीन खिसक गई, क्योंकि उस वक्त उन्होंने यह आवाज नहीं सुनी थी। वहां इनके अलावा कोई और था भी नहीं, उस वक्त न तो टीवी चल रहा था और न ही यूट्यूब। फिर वो किसकी आवाज थी? इतना ही नहीं वहां रखा पियानो भी खुद ब खुद बजने लगा। 


बाद में जब मामले की छानबीन की गई तो पता चला कि जिस घर में वे लोग ठहरे थे, उस घर में साल 1969 में एक ही परिवार के 5लोगों का मर्डर हुआ था।इस वारदात के बाद उस घर को तोड़कर नया घर तो बना दिया गया लेकिन एेसा अंदाजा लगाया जा रहा कि उन लोगों की आत्माएं आज भी उस घर में भटक रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You