इस लड़की से शादी करने से डरते हैं मर्द, ठुकरा देते हैं 1200 करोड़ रुपए!(Pics)

You Are HereInternational News
Monday, October 31, 2016-3:13 PM

सिंगापुरः कौन पिता नहीं चाहता कि उसकी बेटी की हंसी-खुशी शादी हो जाए, लेकिन हांगकांग के एक अरबपति पिता को अपनी खूबसूरत बेटी के लिए एक अदद दूल्हा नहीं मिल पा रहा है। हांगकांग में कई जहाजों के मालिक और प्रॉपर्टी डेवलपर सेसिल चाओ जे सुंग (77 वर्ष) ने अपनी बेटी से शादी करने वाले को तकरीबन 1200 करोड़ रुपए देने का प्रस्ताव भी रखा है।

लेस्बियन है जिनि चाओ
दरअसल, सेसिल चाओ की बेटी जिनि चाओ (33 वर्ष) एक समलैंगिक है। यह दूसरी बार है जब वह मीडिया में छाई हुई है। 4 साल पहले भी वह अपनी शादी की बात को लेकर चर्चा में रह चुकी है। चीन के अरबपति बिजनेसमैन सेसिल चाओ ने 4 साल पहले अपनी बेटी से शादी करने की बात की थी और कई लड़कों से भी मिलवाया था लेकिन लड़की ने सभी लड़कों को रिजेक्ट कर दिया। परेशान पिता ने जब बेटी से पूछा कि उसे कैसा लड़का चाहिए, तो बेटी का जवाब सुनकर वो टेंशन में आ गए। 

शादी नहीं करना चाहती जिनि
बेटी ने कहा कि उसे लड़के नहीं लड़कियां पसंद है, वह लेस्बियन है और पिछले 6 सालों से किसी लड़की से रिलेशनशिप में है। यह सुनकर पिता के होश उड़ गए और उन्होंने तुरंत ऐलान किया कि जो उनकी बेटी से शादी करेगा उसे 400 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। कुछ लड़के तो सच्चाई जानकर भाग गए और कुछ लड़कों के आने पर लड़की ने सभी को रिजेक्ट कर दिया। अब बेटी की शादी की फिक्र में उन्होंने रकम बढ़ाकर 1200 करोड़ रुपए कर दी है। इतनी बड़ी रकम सुनकर दूर-दूर से लड़कों की लाइन लग गई है और हर लड़का जिनि को खुश करने की कोशिश में लगा है, लेकिन उसने साफ कर दिया है कि वह शादी नहीं करेगी।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You