OMG: शादी की पहली रात दुल्हे के दोस्त करते हैं दुल्हन के साथ ये गंदा काम

You Are HereInternational
Wednesday, November 02, 2016-5:59 PM


बीजिंग : चीन की चीजों की तरह चीन की परंपराएं भी अजीब हैं। एक परंपरा तो ऐसी है कि आप सुनकर चौंक जाएंगे। चीन के लोगों के बारे में कहा जाता है कि वह रोमांटिक विचारों के मामले में थोड़े रुढिवादी होते हैं लेकिन शादी के बाद खेले जाने वेडिंग गेम्स  के मामले में वह खुले विचार के  हैं।

 ऐसे ही एक वेडिंग गेम का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें दूल्हे के दोस्त, पहली रात उसकी मौजूदगी में दुल्हन के कपड़े उतारते हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दूल्हा-दुल्हन बेड पर बैठे हुए हैं। इसी दौरान लड़के के कुछ दोस्त दुल्हन के कपड़े उतारने की कोशिश करते हैं। कपल इससे बचने के लिए अपने को लाल रंग के कंबल में छिपाने की कोशिश करता है औरदोस्त कपड़े उतारने की कोशिश करते हैं। 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दुल्हन चिल्लाती है और बचने के लिए अपने शरीर को ढकने की कोशिश करती है। दूल्हे का एक दोस्त महिला के अंडरपेंट्स को उतारने के लिए उसे खींचता है। इस पूरे खेल में दूल्हा बहुत ही असहज महसूस करता है और वह मेहमानों से इसे बंद करने या फिर दुल्हन को अपने आप को कंबल से कवर करने देने के लिए कहता है।

कुछ लोगों कपल के बोलने के तरीके से दावा कर रहे हैं कि ये लोग मध्य चीन के हेनान प्रांत के है। वीडियो फुटेज 31 अक्बतूर को सोशल मीडिया पर सामने आया था, अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं। यूजर्स ने मेहमानों द्वारा किए इस बर्ताव पर नाराजगी जताई है। एक यूजर ने लिखा- इस तरह के वेडिंग गेम्स से मैं हैरान हूं। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You