दुल्हन की इस बात पर 2 घंटे में टूट गई शादी..!!

  • दुल्हन की इस बात पर 2 घंटे में टूट गई शादी..!!
You Are HereInternational News
Tuesday, October 25, 2016-2:08 PM

रियाद: सऊदी अरब में एक शादी महज 2  घंटे के भीतर टूट गई क्योंकि दुल्हन ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर दोस्तों संग शेयर कर दीं। दुल्हन की ओर से स्नैपचैट पर तस्वीरें जारी करने से गुस्साए युवक ने तलाक ही दे दिया।

नई पत्नी की ओर से अपनी महिला मित्रों को तस्वीरें भेजने से खफा युवक ने तत्काल तलाक का केस दायर कर दिया। सऊदी मीडिया के अनुसार, दोनों के बीच समारोह की तस्वीर या वीडियो कहीं भी शेयर नहीं करने को लेकर बात हुई थी।

डेली मेल में छपी खबर के अनुसार, युवती के भाई ने सऊदी दैनिक अखबार 'ओकाज' से बातचीत में कहा, 'मेरी बहन और उसके पति के बीच शादी से पूर्व इस बात को लेकर करार हुआ था कि वह स्नैपचैट, इंस्टाग्राम और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉम्र्स का इस्तेमाल अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने या किसी को भेजने के लिए नहीं करेगी।'

युवती के भाई ने कहा, 'यह बात शादी के करार में भी शामिल थी। दुर्भाग्य से मेरी बहन ने इस शर्त को नहीं निभाया और शादी की रस्मों की तस्वीरें अपनी फ्रेंड्स को स्नैपचैट के जरिएभेज दीं। इसकी वजह से उसके पति ने चौंकाने वाले फैसला लेते हुए शादी रद्द करने का ही मन बना लिया।'

युवक के इस फैसले की वजह से दुल्हन के परिवार वाले बेहद नाराज हैं और उनका कहना है कि इस तरह की शर्त यदि थी तो वह बेहद अन्यायपूर्ण थी। वहीं, दूल्हे के परिवार वालों का कहना है कि उसके पास तलाक के लिए ठोस आधार है।

गौरतलब है कि इसी साल की शुरुआत में सऊदी अरब में एक युवक ने महज इस आधार पर तलाक का केस दायर कर दिया था क्योंकि उसकी पत्नी मोबाइल पर मैसेज करने में काफी समय व्यस्त रहती थी।



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You