हिलेरी ईमेल लीक मामले में आया Big B का नाम

  • हिलेरी ईमेल लीक मामले में आया Big B का नाम
You Are HereAmerica
Saturday, November 05, 2016-11:32 AM

न्यूयॉर्क:डैमोक्रेटिक पार्टी की ओर से अमरीका के राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के लीक हुए एक ईमेल से पता चला है कि उन्होंने एक बार अपनी करीबी सहयोगी हुमा अबेदीन से हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के बारे में पूछा था।


द वॉशिंगटन पोस्ट अखबार के राष्ट्रीय राजनीतिक रिपोर्टर जोस ए डेलरियल ने ट्विटर पर हिलेरी के लीक हुए एक ईमेल की तस्वीर डाली जिसमें दिख रहा है कि पूर्व अमरीकी विदेश मंत्री ने अपनी पाकिस्तानी मूल की सहयोगी हुमा से बच्चन के बारे में पूछा था।हिलेरी ने जुलाई, 2011 में हुमा को यह ईमेल भेजा था जिसमें उन्होंने उनसे पूछा था कि "हम कुछ साल पहले जिस मशहूर वृद्ध अभिनेता से मिले थे, उनका नाम क्या है?" हुमा ने जवाब में कहा, 'अमिताभ बच्चन।' लीक हुए ईमेल में यह जानकारी नहीं है कि हिलेरी ने क्यों और किस संदर्भ में 74 साल के अभिनेता के बारे में पूछा था।
PunjabKesari

एफबीआई ने हुमा के अलग रह रहे पति पूर्व कांग्रेस सदस्य एंथनी वेनर के एक लैपटॉप पर पाए गए करीब 6,50,000 ईमेल की समीक्षा शुरू कर दी है जिसके बाद से हुमा एक राजनीतिक हंगामे के केंद्र में हैं। यह हिलेरी के विदेश मंत्री पद पर रहते हुए निजी ईमेल सर्वर के इस्तेमाल की जांच से जुड़ा हो सकता है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You