17 एकड़ में फैले अपने आलीशान महल के कारण चर्चा में ये इंडियन कपल

You Are HereAmerica
Saturday, October 29, 2016-5:50 PM

फ्लोरिडा: अमरीका के फ्लोरिडा में रहने वाले भारतीय मूल के डॉ. किरण पटेल और उनकी पत्नी डॉ.पल्लवी दानदाता के रूप में जाने जाते है जिसके चलते उन्हें ‘द पावर कपल’ के नाम से भी जाना जाता है।इन्होंने शिक्षण, खेल, कला से लेकर कई क्षेत्रों में योगदान दिया है। फ्लोरिडा के केरोलवुड इलाके में व्हाइट ट्राउट लेक के पास 17 एकड़ जमीन पर बने अपने आलीशान बंगले के कारण ये कपल फिर चर्चा में छाया हुआ है। 


एेसा है कुछ अंदर का नजारा जिसमें मुख्य बिल्डिंग में 8400 फीट के 2 विशाल विंग हनें है जिसमें एक तरफ पटेल दंपती तो दूसरी तरफ उनका बेटा अपने परिवार के साथ रहता है।वहीं,2 बेटियां कंपाउंड में 7000 स्क्वायर फीट में आकार ले रहे घर में रहती हैं। इसके अलावा यहां मंदिर,मिनी थिएटर,3 गेस्ट हाउस,12 कारों का गैरेज, स्टाफ हाऊस और कॉमन मेंटेनेंस बिल्डिंग भी हैं।


पटेल कपल के इस बंगले का निर्माण कार्य नवंबर, 2012 से शुरू हुआ था और अब जाकर कम्पलीट हुआ है।इसके निर्माण में आए खर्च की जानकारी कपल ने सार्वजनिक नहीं की है।डॉ. किरण पटेल ने अपने इस आलीशान घर के बारे में स्थानीय मीडिया से कहा है.. ‘प्रैक्टिकली कहूं तो मैंने यह जगह इसलिए चुनी, क्योंकि यहां से एयरपोर्ट, ऑफिस, स्कूल, हॉस्पिटल सबकुछ नजदीक हैं। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You