शादी के कई प्रस्ताव मिले हैं: बिलावल भुट्टो

  • शादी के कई प्रस्ताव मिले हैं: बिलावल भुट्टो
You Are HerePakistan
Sunday, November 06, 2016-12:52 AM

इस्लामाबाद: पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी प्रमुख बिलावल भुट्टो जरदारी ने आज खुलासा किया कि उन्हें शादी के कई प्रस्ताव मिले हैं और वह अपने जीवन साथी का चयन अपनी बहनों की मंजूरी से करेंगे।  बिलावल पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के एकमात्र पुत्र हैं। 

उनकी दो बहनें हैं जो उनसे छोटी हैं। पत्रकारों द्वारा विवाह की योजना के बारे में पूछे जाने पर बिलावल ने कहा कि यह एक मुश्किल चयन है। उन्होंने कहा,‘‘काफी प्रस्ताव हैं लेकिन जो भी लड़की मुझसे शादी करना चाहती है उसके पास मेरी दोनों बहनों को प्रभावित करने का मुश्किल कार्य होगा। हां अगर किसी लड़की ने सफलतापूर्वक यह काम कर लिया तो हम दोनो शादी कर सकेंगे।’’ इस बीच ज्योतिषी सामिया खान ने जियो टेलीविजन से कहा कि बिलावल को शादी के लिए 2019 तक इंतजार करना चाहिए क्योंकि उनके सितारे सही जगह नहीं हैं। उन्होंने कहा,‘‘जहां तक शादी का संबंध है बिलावल के सितारे इमरान खान जैसे ही हैं।’’  

सामिया खान ने भविष्यवाणी की कि बिलावल की एक से ज्यादा शादियां होंगी,‘‘बिलावल के लिए शादी करना मुश्किल नहीं होगा, बल्कि उसे निभाना मुश्किल होगा।’’ एक्सप्रेस ट्रिब्यून के अनुसार नेशनल असेंबली स्पीकर और पीएमएल-एन नेता सरदार अयाज सादिक ने कहा कि यह अच्छी बात है कि पीपीपी अध्यक्ष ने शादी करने का फैसला किया है। उन्होंने यद्यपि कहा कि इस संबंध में कोई भी निर्णय मुश्किल होगा क्योंकि काफी विकल्प हैं।’’ मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट पाकिस्तान के नेता रउफ सिद्दिकी ने बिलावल को अपनी पसंद की लड़की से शादी करने की सलाह दी। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You