Subscribe Now!

निसार अली-नवाज के मतभेद का फायदा उठाने की ताक में इमरान खान

  • निसार अली-नवाज के मतभेद का फायदा उठाने की ताक में इमरान खान
You Are HereInternational
Tuesday, February 13, 2018-9:59 AM

इस्लामाबादः  पूर्व क्रिकेटर व पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष इमरान खान ने आम चुनावों से पहले राजनीतिक दाव खेलने शुरू कर दिए हैं। इसी के तहत वह  नेता निसार अली व पूर्व प्रधान मंत्री नवाज शरीफ के बीच मतभेद का फायदा उठानेे की ताक में हैं। उन्होंने मुस्लिम लीग-एन (PML-N) के सत्तारूढ़ नेता चौधरी निसार अली खान को अपनी पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया है।

उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि यह अच्छा होगा अगर चौधरी निसार PTI में शामिल हों। इमरान खान ने कहा कि अगर चौधरी निसार एक स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में भी चुनाव लड़ने का फैसला लेते हैं, तो हमारा उनको पूरा समर्थन होगा। बता दें किन निसार अली ने एक दिन पहले ही यह बात स्वीकार की है कि उनके PML-N के प्रमुख और पूर्व प्रधान मंत्री नवाज शरीफ के साथ कुछ मतभेद हैं और उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा है कि वह मरियम नवाज़ या शहबाज शरीफ के नेतृत्व में काम नहीं करेंगे।

टैक्सिला में पत्रकारों से बात करते हुए चौधरी निसार ने कहा था कि वह पार्टी के फैसले का इंतजार कर रहे हैं और उसके बाद वह अपनी भविष्य की योजनाओं की घोषणा करेंगे। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इमरान खान ने मुस्लिम लीग के बड़े अपने पार्टी में शामिल करने की इच्छा जताई है। इससे पहले भी वर्ष 2014 में इस्लामाबाद में अपने 120-दिवसीय बैठने के दौरान उन्होंने कहा था कि हमारी पार्टी में चौधरी निसार का हमेशा स्वागत है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You