भारत के किसी भी दुस्साहस का मुंहतोड़ जवाब देंगे: पाक

Edited By Punjab Kesari,Updated: 13 Feb, 2018 10:23 PM

india will give a complete answer to any mischief pak

पाकिस्तान ने मंगलवार को कहा कि भारत की किसी भी तरह की आक्रामकता, सामरिक चूक, दुस्साहस का वह वैसा ही और उसी अंदाज में जवाब देगा। यह बात पाकिस्तान के रक्षा मंत्री खुर्रम दस्तगीर ने कही।  इससे पहले, सोमवार को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने श्रीनगर में...

इस्लामाबाद: पाकिस्तान ने मंगलवार को कहा कि भारत की किसी भी तरह की आक्रामकता, सामरिक चूक, दुस्साहस का वह वैसा ही और उसी अंदाज में जवाब देगा। यह बात पाकिस्तान के रक्षा मंत्री खुर्रम दस्तगीर ने कही। इससे पहले, सोमवार को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने श्रीनगर में संवाददाता सम्मेलन में कश्मीर में सेना के शिविर पर हमले के लिए पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा था कि पड़ोसी देश को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। 

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने रविवार को भारत पर उसके देश के विरुद्ध अभियान चलाने और युद्धोन्माद पैदा करने का आरोप लगाया था। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैजल ने मंगलवार को कहा कि भारत की पाकिस्तान पर दोषारोपण करने की प्रवृत्ति है। डॉ फैजल ने कहा कि भारत की ओर से बिना किसी तथ्य के दोषारोपण करना खेदजनक है। इसमें कोई विश्वसनीयता नहीं है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!