Subscribe Now!

इंग्लैंड में भारतीय मूल के डाक्टर ने की आत्महत्या

  • इंग्लैंड में भारतीय मूल के डाक्टर ने की आत्महत्या
You Are HereInternational
Saturday, February 10, 2018-12:49 PM

लंदनः इंग्लैंड में भारतीय मूल के एक डाक्टर ने तलाक से दुखी होकर आत्महत्या कर ली । उनकी मौत को लेकर की जा रही जांच पूरी हो गई है। भारत में जन्में जार्ज इआपेन ने अपनी पत्नी से तलाक संबंधी कागजात मिलने के बाद दवाओं के अधिक मात्रा में सेवन कर जान दे दी थी। पूर्वी मिडलैंड्स के रहने वाले जार्ज ने वर्ष 2001 में ब्रिटेन में आने से पहले मुम्बई के एक अस्पताल में काम किया था और मैडीकल की अपनी पढाई चेन्नई में पूरी की थी।

 एक रिपोर्ट के अनुसार 41 वर्षीय एनेस्थेटिस्ट अपनी चिकित्सक पत्नी एमी से अलग हो गए थे। डर्बीशायर के सहायक अधिकारी पीटर निएटो ने कहा, ''जार्ज ने पत्नी से समझौता करने का कई बार प्रयास किया, पत्र लिखे और फोन किए जिससे स्पष्ट है कि उन्हें अलगाव को स्वीकार करने में कठिनाई हो रही थी।चेस्टरफील्ड कोरोनर्स कोर्ट को बताया गया कि पिछले वर्ष अक्तूबर में तलाक संबंधी दस्तावेज मिलने के बाद जार्ज ने कुछ मित्रों से कहा था कि वह खुद को मारने वाला है।

जार्ज शेफील्ड टिचिंग अस्पताल एनएचएस ट्रस्ट में एक सलाहकार न्यूरो एनेस्थेलिस्ट के रूप में कार्यरत थे। वह एक विश्वविद्यालय में व्याख्याता भी थे। गत 14 अक्तूबर को जार्ज को अपनी पत्नी से तलाक संबंधी कागजात मिले थे और इसके बाद वह अपने काम पर चले गए। बाद में  उन्हें मृत पाया गया

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You