मलेशिया में भारतवंशी छात्र की निर्मम हत्या

You Are HereInternational
Saturday, June 17, 2017-5:01 PM

कुआलालंपुरः मलेशिया में भारतीय मूल के एक छात्र की 5 युवकों ने कथित रूप से बर्बर तरीके से  पीट-पीट कर हत्या कर दी । इसके बाद देश में डराने-धमकाने और हमला करने की बढ़ती घटनाओं के खिलाफ गुस्सा पैदा हो गया है। 18 वर्षीय टी. नवीन की गुरुवार को पेनांग के जार्ज टाउन स्थित एक अस्पताल में मौत हो गई। बीते शनिवार 5 युवकों ने उसको बुरी तरह पीटा था। उसको हेलमेट से पीटा गया। इससे उसके सिर और पेट में गंभीर चोट आई, जिसके बाद उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
PunjabKesari
उन युवकों ने नवीन के साथ उसके मित्र प्रेवलिन को को भी पीटा, जिससे प्रेवलिन की आंख में चोट आई। पांचों संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वे नवीन के पूर्व सहपाठी बताए जाते हैं। पिटाई करने वाले युवकों पर आरोप है कि उन्होंने नवीन का अप्राकृतिक यौन शोषण भी किया। ‘स्टेट टाइम्स’ के अनुसार पूरा घटनाक्रम तब शुरू हुआ जब 2 युवकों ने नवीन और प्रेवलिन को परेशान करना शुरू किया। इस पर विवाद बढ़ा जिसके बाद उन्होंने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर नवीन और प्रेवलिन की पिटाई कर दी। 
PunjabKesari
नवीन के मामले को लेकर सोशल मीडिया पर भी गुस्सा देखा गया। संगीतकार ए.आर. रहमान का ध्यान भी इस मामले की तरफ गया है, क्योंकि नवीन उनके जैसा संगीतकार बनना चाहता था। रहमान ने पहले नवीन के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हुए ट्वीट किया था। नवीन की मां डी. शांति के हवाले से ‘द स्टार’ ने बताया कि उनका बेटा सीधा-सादा था। एक संदिग्ध ने तीन साल पहले उसे परेशान किया था लेकिन तब नवीन शांत रहा था ताकि मामला ज्यादा न बढ़े। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You