इंस्टाग्राम से खुला ये राज, चौंक गई महिला (देखे तस्वीरें)

You Are HereViral Stories
Tuesday, November 15, 2016-4:17 PM

सिडनीः एक फेमस ब्लॉगर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों की हू-ब-हू नकल देखकर चौंक गई। उनको पता चला कि कोई उनका पीछा कर रहा है।  ऑस्ट्रेलिया की लॉरेन बुलेन अपने ब्वॉयफ्रैंड जैक मौरिस के साथ दुनिया भर में घूमती हैं और खास एंगल से खींची गई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती है। लॉरेन का इंस्टाग्राम अकाउंट @gypsea_lust और मौरिस का अकाउंट @doyoutravel  काफी पॉपुलर है। दोनों अकाउंट मिलाकर उनके 20लाख से ज्यादा फौलोअर्स हैं। कुछ दिन पहले लॉरेन को अचानक तब झटका लगा जब उन्होंने एक दूसरी महिला का इंस्टाग्राम अकाउंट देखा।

@diana_alexa अकाउंट से एक महिला ने लॉरेन के लोकेशन और पोज की हू-ब-हू कॉपी करके खींची गई तस्वीरें शेयर की थी। लॉरेन यह जानकर चौंक गई कि डायना चुपके से उसका पीछा कर रही थी और जहां-जहां वह जा रही थी, वहां पहुंचकर उसकी तस्वीरों की नकल पर फोटो खिंचवा रही थी। परफेक्शन के साथ की लॉरेन की नकल लॉरेन का कहना है कि वह तस्वीरों को देखकर काफी डिस्टर्ब हुईं।

 जब उन्होंने डायना से संपर्क करने की कोशिश की तो उसने अपना अकाउंट प्राइवेट मोड पर कर लिया। लॉरेन और मौरिस की ये तस्वीरें खासकर ग्रीस, स्पेन, मोरक्को और रोम की यात्रा की हैं, जिनकी डायना ने नकल की है। तस्वीरें देखकर आप चौंक सकते हैं क्योंकि डायना ने सिर्फ लोकेशन ही नहीं, नेकलेस और कपड़ों तक की नकल की है। लॉरेन का कहना है कि कंपनीज और ब्रांड्स के साथ बिजनेस डील के तहत वे ऐसी फोटोशूट करती है। उनकी कला को कोई और कॉपी कर रहा है, इससे उनको दुख हुआ है। आप भी देखिए ये तस्वीरें, जिनमें एक तरफ लॉरेन के ऑरिजिनल पिक्स हैं और दूसरी तरफ नकल करके खिंचाई गई डायना की तस्वीरें। 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You