ISIS की धमकी: अमरीकी चुनाव में वोटिंग न करें मुस्लिम

  • ISIS की धमकी: अमरीकी चुनाव में वोटिंग न करें मुस्लिम
You Are HereInternational
Monday, November 07, 2016-11:07 AM

वॉशिंगटन:अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव से ठीक पहले आतंकी संगठन इस्लामिकी स्टेट (ISIS) ने धमकी जारी कर मुसलमानों को इस चुनाव से दूर रहने की हिदायत दी है।


बड़े हमले को अंजाम देने की तैयारी में ISIS
ISIS ने धमकी देते हुए साफ कहा है कि मुस्लिम वोटिंग के दिन घरों से बाहर न निकलें क्योंकि उस दिन आतंकी बड़े हमलों को अंजाम देने वाले है।बता दें कि अमरीकी सुरक्षा एजेंसियों ने भी हमले को लेकर अलर्ट जारी किया था हालांकि ये अलर्ट ISIS नहीं बल्कि अल कायदा को लेकर था।अमरीका में 8 नवंबर(भारत में 9 नवंबर)को वोटिंग होनी है।


ISIS ने कैसे दी धमकी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,आई.एस की धमकी की जानकारी साइट इंटेलिजेंस ग्रुप के डायरेक्टर रिट्ज कैज ने दी है।अमरीकी अखबार यूएसए टुडे ने रिट्ज के हवाले से धमकी की खबर पब्लिश की है। रिट्ज के मुताबिक,आई.एस के मीडिया सेंटर अल हयात ने 7 पेज का धमकी भरा एक नोट(लेटर)जारी किया है जिसमें कहा गया है- हम अमरीकी वोटरों का कत्लेआम करने और उनके बैलट बॉक्सेज को तबाह करने आ रहे हैं।

रिट्ज ने आई.एस के लेटर के आधार पर कहा- इससे साफ जाहिर है कि आतंकी संगठन चुनाव वाले दिन हमारे देश पर हमला करना चाहता है। आई.एस के इस धमकी भरे नोट में लिखा गया है कि डैमोक्रेट्स और रिपब्लिकन्स में बुनियादी तौर पर कोई अंतर नहीं है। इनके सभी नेता इस्लाम और मुस्लिमों के खिलाफ हैं।लेटर के साथ ट्रंप और कुछ लोगों के फोटोज भी हैं। एफबीआई ने भी एक स्टेटमेंट में कहा है कि अमरीकी सिक्युरिटी एजेंसियां न्यूयॉर्क, वर्जनिया और टेक्साॅस पर खास तौर पर नजर रख रही हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You