ISIS ज्वाइन कर चुकी इस लड़की ने मां से कहा- 'छुरे से होगा उनका सिर कलम'

Edited By ,Updated: 28 Nov, 2015 05:02 PM

isis siberia fatima jarfarova

आईएसआईएस ज्वाइन कर चुकी यह खूबसूरत लड़की अब अपनी मां को धमकी दे रही है। साइबेरिया की फातिमा जरफारोवा की मां शाख्ला बोचकारयोवा ने इसे कन्फर्म किया है।

नई दिल्ली: आईएसआईएस ज्वाइन कर चुकी यह खूबसूरत लड़की अब अपनी मां को धमकी दे रही है। साइबेरिया की फातिमा जरफारोवा की मां शाख्ला बोचकारयोवा ने इसे कन्फर्म किया है। बेटी की हरकत से मां को गहरा सदमा लगा है। मां का कहना है कि उसने बेटी नहीं, बल्कि एक शैतान को जन्म दिया। 20 साल की फातिमा तुर्की के रास्ते होकर सीरिया पहुंची है।

हाल ही में उसने पेरिस हमलों को लेकर सोशल मीडिया पर कई प्रोपेगैंडा मैसेज भी पोस्ट किए थे। 41 साल की शाख्ला ने एक रूसी चैनल को बताया कि फातिमा कहती थी कि एक दिन उसके भाई (आतंकी) आएंगे और मुझ जैसे काफिरों को मौत के घााट उतारेंगे।

उनके मुताबिक, फातिमा ने उनसे यह भी कहा था कि आतंकी जब छुरे से उनका सिर कलम करेंगे, तो उसका दिल भी नहीं घबराएगा। इस मां का कहना है कि अपनी बेटी को आतंकियों के झांसे में आने से बचाने के लिए उसने कई जतन किए थे। शाख्ला के मुताबिक, फातिमा घर छोड़कर सीरिया न भाग जाए इसलिए उन्होंने उसे बेडरूम में चेन से बांधकर रखा था। लेकिन वह किसी तरह खिड़की से भाग गई।

इस मां की चिंता तब और बढ़ गई, जब अब्दुल्ला नाम के शख्स की पुलिस ने आईएसआईएस रिक्रूटर के रूप में पहचान की थी। शाख्ला के मुताबिक, अब्दुल्ला उनकी बेटी फातिमा से शादी करना चाहता है। उन्होंने कहा कि मेरी बेटी उसी के साथ रह रही है। वह भी जानती है कि आतंकी उसे जिंदा नहीं छोड़ेंगे, उसका अंत एक बुलेट से ही होगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!