ISIS की ट्रंप को घर में घुसकर मारने की धमकी, वीडियो हुआ वायरल

Edited By Punjab Kesari,Updated: 02 Aug, 2017 04:09 PM

isis terrorist threatens trump of slaughter

दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन ISIS के एक आतंकी ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हुए अपने एक वीडियो में लोगों को उनके घर के अंदर घुसकर मारने की धमकी दी है....

लंदन/वॉशिंगटनः दुनिया के सबसे खूंखार आतंकी संगठन ISIS के एक आतंकी ने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हुए अपने एक वीडियो में लोगों को उनके घर के अंदर घुसकर मारने की धमकी दी है। ब्रिटिश उच्चारण में कैमरे के आगे धमकी भरे लहजे में इस आतंकी ने कहा है कि उसका संगठन पश्चिमी देशों पर हमला करने की योजना बना रहा है। उसने टर्की और इटली में हमला करने की धमकी दी और कहा कि इन देशों के नागरिकों का नरसंहार उनके घर के अंदर घुसकर किया जाएगा।
PunjabKesari
वीडियो माना जा रहा है कि यह वीडियो सीरिया के रक्का शहर में बनाया गया है जिसे ISIS अपनी राजधानी मानता है। मौजूदा वक्त में ISIS और सीरियन डेमोक्रेटिक फोर्सेज (SDF) के बीच इसी शहर में लड़ाई चल रही है। SDF को अमरीका भी अपने आर्थिक और सैनिक बलों द्वारा सहयोग दे रहा है।  इस वीडियो में आतंकी मशीन गन के पास खड़ा होकर अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को आज के वक्त का फिरौन कहते हुए सीधी चुनौती दे रहा है।

ट्रंप को उसने उनके घर के अंदर घुसकर मारने की धमकी देते हुए कहा कि भले ही ट्रंप की नजर मोसुल और रक्का पर होंगी लेकिन ISIS की नजरें इस्तांबुल और रोम पर हैं। इस्लामिक स्टेट के खिलाफ रक्का में लड़ाई लड़ रही फोर्सेज के प्रवक्ता ने कहा कि आईएसआईएस को लगातार इस लड़ाई में हार का सामना करना पड़ रहा है जिसकी वजह से उसके आतंकी बौखला कर उलटी सीधी हरकते कर रहे हैं। उसी का परिणाम यह वीडियो भी है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!