6 साल की बच्चियां देती हैं एडल्ट परफॉर्मेंस, मजे लेते हैं 40 के मर्द

Edited By Punjab Kesari,Updated: 27 Jan, 2018 11:27 AM

japan  s obsession with minor girls

जापान में की राजधानी टोक्यो का एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां  6 साल की बच्चियां एडल्ट लड़कियों की तरह परफॉर्म करती हैं और  हैरानी बात यह है कि इसका मजा लेने के लिए 40 साल तक के मर्द पहुंचते हैं। कई पैरेंट्स भी अपनी बच्चियों को ऐसे परफॉर्मेंस...

टोक्यो: जापान में की राजधानी टोक्यो का एक दिलचस्प मामला सामने आया है। यहां  6 साल की बच्चियां एडल्ट लड़कियों की तरह परफॉर्म करती हैं और  हैरानी बात यह है कि इसका मजा लेने के लिए 40 साल तक के मर्द पहुंचते हैं। कई पैरेंट्स भी अपनी बच्चियों को ऐसे परफॉर्मेंस में जाने से नहीं रोकते। 

ऐसी ही बच्चियों का परफॉर्मेंस देखने वाले 40 साल के एक व्यक्ति सोचिरो सेकी ने बताया कि वे हफ्ते में 2 बार ये शो देखने आते हैं। सोचिरो सेकी ने कहा कि वे सिर्फ परफॉर्मर को एन्करेज करने आते हैं और इसमें उन्हें कोई शर्मिंदगी नहीं होती। लेकिन वे मानते हैं कि दूसरे फैंस इन बच्चियों को सैक्शुअली देखते हैं। उन्होंने कहा कि अन्य फैंस के लिए यहां आना रेड लाइट एरिया में जाने के जैसा ही होता है।
PunjabKesari
16 साल में स्टेज पर परफॉर्म करने वालीं तमा हिमेनो ने कहा कि जो पुरुष उनके शो को देखते है वे उनकी पूजा करते हैं और उनसे बातचीत करने के लालायित रहते हैं।हिमेनो ने कहा कि ज्यादातर फैंस 'पवित्र' होते हैं। हालांकि, उन्होंने स्वीकार किया कि एक बार उन्हें अपने इस्तेमाल किए गए पैंट देने के बदले 16 हजार रुपए ऑफर किए गए थे।  इन बच्चियों को यहां आइडल सिंगर के नाम से जाना जाता है।

बच्चों के अधिकारों के लिए काम करने वाले कुछ संगठनों ने बच्चियों के सैक्शुअलाइजेशन के खिलाफ आवाज भी उठाई है। जापान में 2015 में चाइल्ड पॉर्नोग्राफी को अपराध घोषित किया गया था।  हालांकि, देश अब भी इसे पूरी तरह खत्म नहीं कर पाया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!