गायक जस्सी गिल ने आस्ट्रेलिया में जिंदा जलाए गए युवक की दिल छूने वाली वीडियो की शेयर

You Are HereAustralia
Saturday, October 29, 2016-5:10 PM

ब्रिस्बेन: आस्ट्रेलिया में जिंदा जलाए गए पंजाबी गायक और बस चालक मनमीत अलीशेर की मौत के साथ न सिर्फ आस्ट्रेलिया में रह रहे पंजाबी समुदाय बल्कि पंजाब निवासियों को भी गहरा सदमा लगा है। पंजाबी संगीत जगत का जाना-पहचाना नाम मनमीत सचमुच मन का सच्चा था और संगीत जगत की प्रसिद्ध शख्सियतों ने उसकी अचानक मौत पर शोक प्रकट किया है।

गायक जस्सी गिल ने मनमीत को याद करते हुए उसकी एक दिल छू लेने वाली वीडियो शेयर की है। वीडियो में मनमीत दिल को छू जाने वाले अंदाज में गीत पेश कर रहा है।गौरतलब है कि मनमीत एक कवि, गायक, आस्ट्रेलिया में पंजाबी गायकों का शो प्रमोटर और थिएटर कलाकार था। कला उसके लिए पैसे कमाने का नहीं बल्कि दिल को छू जाने वाला जरिया था। वह साहित्यक महफिलों की शान थी। अगले साल फरवरी में इस युवक का विवाह था परन्तु वह अपने सभी ख्वाहिशें दिल में ले कर इस दुनिया को अलविदा कह गया।

उल्लेखनीय है कि मनमीत पर एक विदेशी युवक ने एक ज्वलनशील पदार्थ फैंककर उसे जिंदा जला दिया था जिससे उसकी तड़प-तड़प कर मौत हो गई थी।ये हमला उस पर उस वक्त किया गया जब मनमीत बस से यात्रियों को लेकर जा रहा था।मुरूका के शांत उपनगर में ये घटना हुई। पुलिस ने दोषी विदेशी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की अगली कार्यवाही शुरू कर दी गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You