लास वेगस हमले के आरोपी की प्रेमिका ने बताई चौंकाने वाली बात

  • लास वेगस हमले के आरोपी की प्रेमिका ने बताई चौंकाने वाली बात
You Are HereInternational
Thursday, October 05, 2017-6:11 PM

लास वेगसः लास वेगस में आयोजित एक संगीत समारोह के दौरान अंधाधुंध गोलीबारी कर 59 लोगों की जान लेने वाले बंदूकधारी स्टीफन पेडॉक की प्रेमिका ने हैरानीजनक खुलासा करते कहा  कि पेडॉक को शांत और परवाह करने वाला शख्स था और उसे हमले की योजना की कोई जानकारी नहीं थी। मारिलोउ डेनेली (62) ने गोलीबारी पर अपने पहले सार्वजनिक बयान में कहा कि वह स्टीफन पैडॉक के साथ अपना भविष्य बिताना चाहती थी। मारिलोउ मंगलवार देर रात फिलिपीन से अमरीका पहुंची, जहां उनसे एफबीआई एजेंटों ने मुलाकात की। उनके अटॉर्नी मैथ्यू लोम्बार्ड ने एक बयान पढ़ा जिसमे मारिलोउ ने कहा है कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि क्या होने वाला है।

मारिलोउ ने कहा, मैं स्टीफन से प्यार करती थी । उसने न तो मुझो कभी कुछ बताया या न ही ऐसा कोई कदम उठाया जिससे मैं अनुमान लगा पाती कि ऐसा कुछ भयानक होने वाला है। उन्होंने बताया कि दो सप्ताह पहले पैडॉक ने कहा था कि उसे उसके परिजनों से मिलने के लिए फिलिपीन जाने की खातिर एक किफायती हवाई टिकट मिली है। जब वह फिलिपीन में थी तब उसने वहां मकान खरीदने के लिए उसे कुछ धन राशि भी भेजी थी।

उसने कहा कि उस समय उसे लगा कि पेडॉक उससे रिश्ता खत्म करना चाहता है। बता दें कि मारिलोउ एक आस्ट्रेलियाई नागरिक है जो काम के सिलसिले में 20 साल पहले अमरीका चली गई थी।  जांचकर्ताओं का कहना है कि ऐसा प्रतीत होता है कि पेडॉक ने गोलीबारी की विस्तृत योजना बनाई थी। पैडॉक ने एक कैमरा अपने कमरे के दरवाजे में और दो कैमरे हॉलवे में लगाए थे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You