फेसबुक पर लाइव मर्डर, वीडियो देख दहल जाएगा दिल!

You Are HereInternational
Monday, April 17, 2017-5:45 PM

वॉशिंगटनः अमरीका की क्लीवलैंड सिटी में एक बूढ़े व्यक्ति के मर्डर को फेसबुक पर लाइव दिखाने का मामला सामने आया है। क्लीवलैंड पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान 74 वर्षीय रॉबर्ट गुडविन और आरोपी की पहचान स्टीव स्टीफंस (37 ) के रूप में हुई है। आरोपी ने मर्डर के बाद दूसरा वीडियो जारी करते हुए इसी तरह और 14 लोगों के मर्डर की धमकी दी है। पुलिस के मुताबिक, स्टीफंस ने फेसबुक पर लाइव रहते हुए यह मर्डर क्लीवलैंड में रविवार दोपहर को किया। वीडियो की जांच की जा चुकी है, जो असली है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्टीफंस अपनी कार से उतरता है और दूसरी तरफ पैदल जा रहे एक बूढ़े व्यक्ति को रोकता है और कुछ ही सेकंड में गोली चला देता है। इस दौरान स्टीफंस अपने मोबाइल से फेसबुक पर लाइव रहता है।  वीडियो जारी करने के कुद देर बाद ही स्टीफंस दूसरा वीडियो जारी कर धमकी देता है कि वह इसी तरह अन्य 14 लोगों का भी मर्डर करेगा। इस वीडियो को कई लोगों ने लाइव देखा और पुलिस को सूचना दी। स्टीफंस अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।पुलिस ने लोगों को स्टीफंस से दूर रहने की सलाह दी है।

क्लीवलैंड के पुलिस चीफ केल्विन विलियम्स ने बताया कि स्टीफंस की तलाश के लिए अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस की टीमें ओहायो प्रोविंस में उसकी तलाश कर रही हैं। पुलिस ने मीडिया में भी स्टीफंस की फोटोज जारी करते हुए कहा है कि आरोपी क्रीम कलर की एसयूवी से भाग रहा है। इसे देखते ही पुलिस को फोन करें। इसके अलावा पुलिस ने लोगों से यह भी अपील है कि वे स्टीफंस के करीब न जाए, वरना वो उनका भी मर्डर कर सकता है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You