Subscribe Now!

मालदीव संकट और बढ़ा, सेना ने संसद से उठाकर बाहर फैंके सांसद (Pics)

    You Are HereInternational
    Thursday, February 15, 2018-11:28 AM

    मालेः पिछले 12 दिनों से  राजनीतिक संकट से जूझ  रहे मालदीव की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। ताजा घटनाक्रम ने वहां राजनीतिक संकट को और बढ़ा दिया है। यहां सेना का गुस्सा इतना बढ़ गया है कि उसने संसद में मौजूद हर सांसद को उठा कर बाहर फैक दिया। मालदीवियन डेमोक्रेटिक पार्टी (एमडीपी) ने भी सांसदों को बाहर फैंके जाने से संबंधित तस्वीरें और वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किए हैं।
    PunjabKesari
     उधर, बढ़ती राजनीतिक अस्थिरता को देखते हुए रोजाना सैकड़ों पर्यटक मालदीव में होटल बुकिंग रद्द कराने लगे हैं जिससे देश पर आर्थिक संकट भी मंडराने लगा है। हालांकि सरकार उन्हें आश्वस्त करने की कोशिश में जुटी हुई है कि राजधानी से दूर रिसोर्ट आइलैंड पर चीजें जल्द सामान्य हो जाएंगी।  एमडीपी के महासचिव अनस अब्दुल सत्तार ने ट्वीट किया है कि सेना ने सांसदों को मजलिस परिसर से बाहर फैंक दिया। चीफ जस्टिल अबदुल्ला सईद सच सामने ला रहे थे।
    PunjabKesari
    उन्हें भी उनके चैंबर से घसीट कर ले जाया गया, पार्टी इसकी घोर निंदा करती है। गौरतलब है कि मंगलवार को सेना ने संसद को चारों ओर से घेर लिया था और सांसदों को संसद में घुसने नहीं दिया था। मालदीव के मौजूदा राष्ट्रपति अब्दुल्ला यामीन ने देश में एमरजेंसी का एेलान कर रखा है।

    अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

    Recommended For You