अमरीका के गुरुद्वारे में महिला पर हमला, आरोपी गिरफ्तार

Edited By ,Updated: 29 Mar, 2017 02:56 PM

man arrested for attacking woman inside gurudwara in us

अमरीका में ओरेगन राज्य के एक गुरुद्वारे में एक महिला के ऊपर हमला करने वाले 37 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। उसपर बलात्कार का प्रयास करने ...

वॉशिंगटन: अमरीका में ओरेगन राज्य के एक गुरुद्वारे में एक महिला के ऊपर हमला करने वाले 37 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। उसपर बलात्कार का प्रयास करने और हमला करने के आरोप लगाए गए हैं। रविवार की रात को टिमोथी वाल्टर श्मिट नशे में था और ग्रेशम के ओरेगन शहर में बने गुरुद्वारे के पास घूम रहा था। इसके बाद उसने गुरुद्वारे में शौचालय के प्रयोग करने की अनुमति मांगी, जिसके बाद उसे गुरुद्वारे के अंदर जाने दिया गया। 


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, श्मिट जब गुरुद्वारे के शौचालय का इस्तेमाल करके बाहर आया, तो उसने गुरुद्वारे में काम करने वाली एक 26 साल की महिला को इमारत के अंदर देखा और इसके बाद उस पर हमला बोल दिया। मामले की जांच करने वाले डिटेक्टिव एडम बेकर के अनुसार गुरुद्वारे का एक व्यक्ति शोर सुनकर वहां पहुंचा और उसने श्मिट को महिला से अलग किया। इसके बाद उसने पुलिस के आने तक उसे पकड़कर रखा। श्मिट को मल्टनोमा काउंटी जेल में रखा गया गया है। उसपर हमला करने, जबरदस्ती करने और बलात्कार का प्रयास करने, एवं यौन प्रताड़ना समेत हथियार का गैरकानूनी उपयोग करने के आरोप लगाए गए हैं। सिखों के अधिकारों के लिए काम करने वाले संगठन ‘दि सिख कोअलिशन’ ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए ग्रेशम के कानून प्रवर्तन अधिकारियों का आभार जताया है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!