Subscribe Now!

आरोपी 26 दिन से नहीं गया शौचालय, परेशान पुलिस ने लिया ट्विटर का सहारा

  • आरोपी 26 दिन से नहीं गया शौचालय, परेशान पुलिस ने लिया ट्विटर का सहारा
You Are HereInternational
Thursday, February 15, 2018-2:59 PM

लंदनः लंदन में एक आरोपी ड्रग तस्कर सबूतों की खातिर एेसी  हरकत कर रहा है जिससे जहां पुलिस परेशान है वहीं लोग सच जानकर हैरान हो रहे हैं।  यहां पुलिस को कोई सबूत न मिले इसलिए एक ट्रग तस्कर 26 दिन से टॉयलेट ही नहीं गया है। पुलिस इंतजार कर रही है कि आरोपी टॉयलेट जाए ताकि उसके खिलाफ सबूत जुटा सके। लंदन पुलिस की एक यूनिट ‘ओपरेशन रेप्टर वेस्ट’ को अरोपी के इतने दिनों तक शौचालय का इस्तेमाल नहीं करने पर ट्विटर का सहारा लेना पड़ा है। पुलिस ट्विटर पर #PooWatch नाम से हैशटैग चलाकर आरोपी ड्रग तस्कर के टॉयलेट की आदतें जानने की कोशिश कर रही है। द सन की खबर के मुताबिक आरोपी   को 17 जनवरी को हरलो में दबोचा गया था। आरोपी पर ‘ए क्लास’ की ड्रग सप्लाई करने का आरोप है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी  लामार चेंबर्स (24)को जब पुलिस ने दबोचा तब उसने ए क्लास की ड्रग गटक ली और तब से 26 दिन हो गए हैं, वह पाखाने नहीं गया है। इस तरह आरोपी ने एक और कैदी के 23 दिन तक टॉयलेट नहीं जाने का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। द सन ने दावा किया है कि आरोपी को टॉयलेट कराने के लिए फाइबर वाले फल और सब्जियों का हैंपर भेजा गया था, लेकिन पुलिस ने उसे लेने से मना कर दिया।

जेल के अंदर आरोपी 26 दिनों से पाखाना नहीं जाने को लेकर लोगों के आकर्षण का केंद्र बन गया है और उधर पुलिस परेशान है कि आरोपी पखाना जाए। पुलिस इसके लिए लगातार उसे ट्विटर पर ट्रोल कर रही है। चेम्सफोर्ड मैजिस्ट्रेस ने आरोपी को तब हिरासत में रखने का आदेश दिया है जब तक कि वह ड्रग्स के बारे में नहीं बता देता है। इसके लिए उसे 190 दिन की हिरासत में भेजा गया है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने कुछ भी खाने से इंकार कर दिया है और हो सकता है कि जब तक वह शौचालय का इस्तेमाल नहीं करता है, वह रिहा नहीं किया जाएगा। आरोपी की हरकत देख लोग इंटरनेट पर तरह तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई कुछ लिख रहा है तो कई मीम बनाकर अपने विचार व्यक्त कर रहा है। लेकिन पुलिस अब भी कशमकश में बनी हुई है और आरोपी के शौचालय जाने का इंतजार कर रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You