लंदन हमले की बीयर वाली तस्वीर वायरल, लोग उड़ा रहे मजाक

Edited By Punjab Kesari,Updated: 05 Jun, 2017 11:24 AM

man who fled london attack still holding his beer an unlikely hero

ब्रिटेन के लंदन में  हुए 2 आतंकी हमलों के बाद एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स हाथ में बीयर की बोतल लिए दौड़ता हुआ नजर आ रहा है...

लंदनः ब्रिटेन के लंदन में  हुए 2 आतंकी हमलों के बाद एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स हाथ में बीयर की बोतल लिए दौड़ता हुआ नजर आ रहा है। यह तस्वीर हमले के वक्त की है, जिसमें कई लोग भागते हुए दिख रहे हैं। टी.वी. फुटेज में लोग घटनास्थल से दूर भाग रहे हैं। इस हमले में बीयर लेकर दौड़ रहे इस शख्स समेत 7 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने तीनों हमलावरों को मार गिराया था। 

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर होवॉर्ड मान्नेला ने यह तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, लोग लंदन ब्रिज छोड़कर भाग रहे हैं, लेकिन सीधे हाथ की तरफ वाला शख्स एक बूंद भी नहीं गिरने दे रहा। भगवान ब्रिटिश नागरिकों का भला करे। इस तस्वीर पर हजारों लोगों ने प्रतिक्रिया दी। कुछ लोगों ने लंदन में बेहद ऊंची कीमतों को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक भी उड़ाया। 

मीडिया के मुताबिक, यह हमला लंदन ब्रिज पर 3 जून रात 10 बजे हुआ था। वैन सड़क पर चल रहे लोगों को कुचलती हुई चली गई थी। यह वैन लोगों को कुचलते हुए बोर बाजार की ओर बढ़ती चली गई थी, जहां वैन से 3 हमलावर उतरे और उन्होंने रेस्तरां में लोगों पर चाकू से हमले करने शुरू कर दिए। घायलों में एक ब्रिटिश परिवहन पुलिस का अधिकारी भी है।

हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने 8 मिनट के भीतर ही संदिग्धों को मार गिराया था। लंदन ब्रिज पर हुए आतंकवादी हमले में संलिप्तता के आरोप में 12 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है। मेट्रोपॉलिटन पुलिस सहायक आयुक्त मार्क रॉवले ने बताया था, “संदिग्धों ने विस्फोटक जैकेट जैसा कुछ पहना हुआ था जो जांच के बाद नकली निकले।” उनके मुताबिक ऐसा लग रहा है कि इन घटनाओं को 3 ही हमलावरों ने अंजाम दिया। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!