चीन में अकेली घूम रही है मेलानिया, ट्रंप अकेला छोड़कर गए वियतनाम

  • चीन में अकेली घूम रही है मेलानिया, ट्रंप अकेला छोड़कर गए वियतनाम
You Are HereInternational
Friday, November 10, 2017-4:03 PM

इंटरनेशनल डेस्क: अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी  मेलानिया ट्रंप को चीन में छोड़कर एशिया प्रशांत आर्थिक सहयोग (एपेक) सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए वियतनाम को रवाना हो गए। ट्रंप ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि वह चीन से वियतनाम रवाना हो रहे हैं हालांकि चिडिय़ाघर घूमने और चीन की दीवार को देखने के लिए मेलानिया वहीं ठहरेंगी। इसके बाद वह अमेरिका के अलस्का को रवाना हो जाएंगी। 


पहली महिला संचार निदेशक स्टेफनी ग्रिशम के अनुसार मेलानिया ने चीन में गू- गू नाम के एक विशाल पांडा को खिलाने में अपना कुछ समय व्यतीत किया साथ ही उन्होंने चिडिय़ाघर में पांडा के पोषण और प्रशिक्षण के बारे में सीखा। उन्होंने पांडा के एक पोस्टर पर भी साइन कर लिखा कि बीजिंग चिडिय़ाघर के लिए धन्यवाद! मेलानिया ने पांडा बाड़े के सामने कुछ स्थानीय स्कूल के बच्चों को एक चीनी लोक गीत गाते हुए देखने के बाद उन्हें कुछ खिलौने दिए। साथ ही चीनी और अमेरिकी झंडे लहराते हुए बच्चों का शुभकामनाएं दी।

ट्रंप द्वारा मेलानिया को चीन में अकेला छोडऩे को लेकर सवाल उठ रहे हैं कि आखिरकार एशिया दौरे के बीच में ही ट्रंप और मेलानिया अलग-अलग क्यों हो गए? गौरतलब है कि इजरायल दौरे के समय अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप के बीच मनमुटाव की तस्वीर देखने को मिली थी। इजरायल दौरे के समय जब ट्रंप चलते-चलते मेलानिया का हाथ पकडऩे की कोशिश की, तो उन्होंने झटक दिया था। 
 

 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You