पाक को भड़का रहा मुंबई आतंकी हमलों का मास्टरमाइंड

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Jun, 2017 04:58 PM

mumbai attack mastermind makki asks pak media to help

कश्मीर में पहले से ही तनाव बना हुआ है और आतंक के आका इसे और बढ़ाने में लगे हुए हैं...

फैसलाबादः कश्मीर में पहले से ही तनाव बना हुआ है और आतंक के आका इसे और बढ़ाने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में मुंबई आतंकी हमलों के मास्टरमाइंड ने भी कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाक मीडिया को भड़काने का काम शुरू कर दिया है। 

खबरों के अनुसार, आतंकी अब्दुल रहमान मक्की का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो लोगों को भड़काऊ भाषण देता नजर आ रहा है। इसमें वो कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तानी मीडिया की मदद मांगते देखा जा सकता है।

बता दें कि मक्‍की मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और जमात-उद दावा प्रमुख हाफिज सईद का साला है। वह जमात-उद दावा में हाफिज के बाद दूसरे नंबर पर है। हाल ही में मक्‍की ने फैसलाबाद में एक इफ्तार पार्टी दी, जिसमें कई पत्रकारों को बुलाया गया था। इस इफ्तार पार्टी का एक वीडियो 17 जून को यू-ट्यूब पर पोस्‍ट किया गया। इस दौरान मक्‍की आजाद कश्‍मीर के लिए वहां के हालात बिगाड़ने की बात कहता नजर आ रहा है।

इस वीडियो में मक्‍की मीडिया से कह रहे हैं कि पत्रकारों  के पास कलम की ताकत है। आपके शोज का लोगों पर काफी प्रभाव पड़ता है। आप लोग हमारे मकसद को पूरा करने में काफी मदद कर सकते हैं। इसलिए हम सभी जर्नलिस्‍टों से अपील करते हैं कि आजाद कश्‍मीर की लड़ाई में हमारा साथ दीजिए।' गौरतलब है कि जमात-उद दावा प्रमुख हाफिज सईद की नजरबंदी मामले में लाहौर हाई कोर्ट आज (19 जून) को फैसला सुनाएगा। जस्टिस अब्दुल समी खान की अध्यक्षता वाली खंडपीठ ने इस मामले में 7 जून को फैसला सुरक्षित रख लिया था। इसी दिन पंजाब प्रांत के कानून अधिकारी ने जवाब दाखिल किया था, जबकि सईद के वकील की दलीलें पूरी हुई थीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!