रहस्यमय तरीके से अमेरिका में लापता हुई बच्ची,  टेंशन में सुषमा

  • रहस्यमय तरीके से अमेरिका में लापता हुई बच्ची,  टेंशन में सुषमा
You Are HereTop News
Friday, October 20, 2017-7:07 PM

ह्यूस्टन: एफबीआई ने रिचर्डसन शहर में दो सप्ताह पहले रहस्यमय तरीके से लापता हुई तीन वर्षीय भारतीय बच्ची के घर से मोबाइल, लैपटॉप, वाशर और ड्रायर सहित 50 से अधिक सामान जब्त किए हैं। हालांकि अब भी मामले में कोई उल्लेखनीय प्रगति नहीं हो सकी है। इस मामले पर विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी चिंता जाहिर की है।

शेरिन मैथ्यूज सात अक्तूबर को लापता हो गयी थी। उसको गोद लेने वाले पिता वेस्ले मैथ्यूज ने पुलिस को बताया कि दूध नहीं पीने के दंडस्वरूप उसने लड़की को सुबह तीन बजे के आसपास अपने घर के बाहर छोड़ दिया था।  शेरिन के लापता होने पर ङ्क्षचता जाहिर करते हुए सुषमा ने ट्वीट  किया, ‘‘हम लापता बच्ची को लेकर बहुत अधिक ङ्क्षचतित हैं। अमेरिका में भारतीय दूतावास सक्रियता से इस मामले को देख रहा है और मुझे अवगत करा रहा है।’’

ह्यूस्टन में भारत के महावाणिज्यदूत अनुपम रे ने ट्वीट कर कहा, ‘‘हम शेरिन मैथ्यू के मामले पर करीबी निगाह रख रहे हैं। हमने समुदाय और अधिकारियों से संपर्क किया है।’’  खबरों के मुताबिक भारतीय मूल के दंपति ने बिहार के नालंदा जिले से पिछले वर्ष एक दिव्यांग बच्ची को गोद लिया था।

पुलिस को जांच में कोई बड़ी सफलता नहीं मिली है लेकिन एफबीआई के जासूसों ने घास, कचरा और लापता लड़की के भारतीय मूल के माता-पिता के तीन वाहनों से प्राप्त रसीदों का डीएनए लिया है। फॉक्स न्यूज की खबर के मुताबिक उन्होंने परिवार के एसयूवी से एक फ्लैश ड्राइव, सीट बेल्ट और रेडियो उपकरण भी लिया है।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You