<

विकलांग बच्ची का सिर काट सड़कों पर घूमती रही आया !

  • विकलांग बच्ची का सिर काट सड़कों पर घूमती रही आया !
You Are HereInternational
Tuesday, October 25, 2016-2:14 PM

मॉस्को: रूस की राजधानी मॉस्को में एक आया ने कबूल कर लिया है कि उसी ने अपनी देखरेख में मौजूद  4 वर्षीय विकलांग बच्ची की हत्या की थी, और फिर वह उसका कटा हुआ सिर सड़क पर लेकर घूमती रही थी। समाचार एजैंसी इंटरफैक्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उज़बेक नागरिक ग्युलचेखरा बोबोकुलोवा  के खिलाफ सुनवाई दौरान उसने अपना गुनाह कबूला।

दिल दहला देने वाले इस मामले में ग्युलचेखरा बोबोकुलोवा को इसी साल फरवरी में गिरफ्तार किया गया था, जब वह मॉस्को के एक मेट्रो स्टेशन के बाहर चार-वर्षीय एनेस्टेसिया  के कटे हुए सिर को लहरा रही थी।  बाद में एनेस्टेसिया का सिरकटा शव उन्हीं के फ्लैट में पड़ा मिला, जिसमें आग लगा दी गई थी।

मॉस्को की खोरोशेव्स्की डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में अभियोजक ने आरोप लगाते हुए कहा कि 39-वर्षीय ग्युलचेखरा बोबोकुलोवा ने पहले एनेस्टेसिया का गला घोंट दिया, और फिर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. इसके बाद ग्युलचेखरा ने तेल का एक लैम्प पलट दिया, जिससे फ्लैट में आग लग गई, और वह बच्ची के कटे हुए सिर को लेकर बाहर निकल गई। गवाहों के अनुसार, काले रंग की पोशाक पहने आया लगभग 20 मिनट तक सड़क पर घूमती रही। वह बच्ची के कटे सिर को लहरा रही थी, और खुद को उड़ा लेने की धमकी दे रही थी। 
 



विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You