चंद घंटों में 20 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा पुलिस में भर्ती का ये एंटरटेनिंग वीडियो

You Are HereLatest News
Monday, November 27, 2017-4:25 PM

वेलिंगटन: नौजवानों के पुलिस में नौकरी के लिए कम होते रूझान से चिंतित न्यूजीलैंड ने पुलिस में भर्ती को लेकर एक अनोखा प्रयोग किया है जो बेहद कामयाब साबित हो रहा है। दरअसल न्यूजीलैंड  का सुरक्षा विभाग पुलिसकर्मियों की भारी कमी से जूझ रहा है। कई बार विज्ञापन निकालने के बाद भी नौजवानों का इस ओर कोई रूझान न होता देख, पुलिस विभाग ने नौकरी के लिए एक मनोरंजक विज्ञापन बनाया जिसके जारी होते ही धमाल मच गया है।

यह विज्ञापन सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए है। सोशल मीडिया पर शेयर होने के कुछ ही घंटे में 20 लाख ज्यादा बार इस विज्ञापन को देखा गया है। खास बात यह है कि विज्ञापन जारी होने के चंद घंटों बाद ही पुलिस विभाग को हजारों की तादाद में नौकरी के लिए आवेदन मिले हैं। इस वीडियो को दुनिया का सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग पुलिस रिक्रूटमैंट वीडियो करार दिया गया है। अढ़ाई मिनट के इस वीडियो में पुलिस के हर काम को बड़े ही रोमांचक ढंग से दिखाया गया है। वीडियो में लगातार दौड़ते पुलिसकर्मी अपने-अपने विभाग के कामों की जानकारी देते हुए दिखाए गए हैं।

इनमें हथियारबंद पुलिसकर्मियों से लेकर गोताखोर, सहायता अधिकारी, हैलीकॉप्टर दस्ता, डॉग स्क्वॉड समेत पुलिस के सभी कामों को दर्शाया गया है। इनमें ऑकलैंड पुलिस का पाइप बैंड के साथ डांस और मस्ती करते पुलिसवाले भी दिखाए गए हैं। खास बात ये है कि इस वीडियो को तैयार करने में मॉडल्स की इस्तेमाल नहीं किया गया है बल्कि पुलिस कमिश्नर माइक बुश अपने 70 पुलिसकर्मियों के साथ इसमें नजर आ रहे हैं।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You