पाक मीडिया का दावा, अमरीका के नहीं पाकिस्तान के हैं ट्रंप!(Pics)

You Are HereAmerica
Friday, November 11, 2016-5:01 PM

लाहौर/ वॉशिंगटन: आपको ये खबर सुनकर थोड़ी हैरानी और हंसी जरूर आएंगी कि अमरीका के चुने गए 45वें राष्ट्रपति ट्रंप पाकिस्तान में पैदा हुए थे।दरअसल सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें बताया गया है कि ट्रंप का जन्म पाकिस्तान में हुआ।दरअसल पाकिस्‍तान के चैनल नियो न्‍यूज ने दावा किया है कि डोनाल्ड ट्रंप का जन्म पाकिस्तान में हुआ था।चैनल द्वारा पेश किए गए एक प्रोग्राम में कहा गया है कि डोनाल्‍ड ट्रंप का जन्‍म पाकिस्‍तान में हुआ था। 


जानकारी मुताबिक,पाक के चैनल ने पाक पर आतंकवाद को लेकर कसे गए तंज के जवाब में यह कार्यक्रम तैयार किया था।चैनल ने अपने एक प्रोग्राम में ट्रंप की सारी हिस्टरी बताते हुए कहा कि ट्रंप का जन्म पाक में हुआ और उसका असली नाम दाऊद इब्राहीम खान था।साल 1954 में ट्रंप के माता-पिता का एक सड़क दुर्घटना में देहांत हो गया था।ट्रंप की शुरुआती शिक्षा वजीरिस्तान के एक मदरसा में हुई।


फिर ब्रिटिश सेना में इंडियन आर्मी कैप्टन ने उसे गोद ले लिया और उसे लेकर लंदन चले गए। साल 1955 में फिर ट्रंप फैमिली ने उसे गोद ले लिया और उनका नाम बदलकर डोनॉल्ड ट्रंप पड़ गया।इतना ही नहीं चैनल ने लोगों को और ज्यादा हैरान करने के लिए उसी समय एक फोटो दिखानी शुरू कर दी और फोटो दिखाते समय ये कहा गया कि ये फोटो ट्रंप के बचपन की है।


लोगों को काफी चौंकाने के बाद टीवी चैनल ने आखिर में इस बात की सफाई दी कि सोशल मीडिया पर आए कुछ व्‍यंग के कारण उसने यह कार्यक्रम तैयार किया था।आधिकारिक तौर पर ट्रंप का जन्‍म 14 जून 1946 का फ्रेड और मैरी ट्रंप के घर में हुआ था।बता दें कि सीएनएन के साथ एक इंटरव्यू में ट्रंप पाक को दुनिया के लिए सबसे बड़ी समस्या बता चुके है। ट्रंप की मानें तो पाक वह समस्या है जिसे खत्म करने के लिए भारत को शामिल करना ही होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You