'सनकी किंग अमरीका के लिए बढ़ा रहा खतरा'

Edited By Punjab Kesari,Updated: 25 Jan, 2018 12:27 PM

north korea moving ever closer to putting us at risk

उत्तर कोरिया अमरीकाको खतरे में डालने की तरफ कदम बढ़ा रहा है।सीआईए के निदेशक माइक पोम्पियो  के मुताबिक किम अपना वर्चस्व बनाए रखने के लिए परमाणु हथियारों का इस्तेमाल जरुर करेगा।

वाशिंगटनः उत्तर कोरिया अमरीका को खतरे में डालने की तरफ कदम बढ़ा रहा है। CIA के निदेशक माइक पोम्पियो के मुताबिक किम अपना वर्चस्व बनाए रखने के लिए परमाणु हथियारों का इस्तेमाल जरुर करेगा। उन्होंने कहा कि उत्तर कोरिया का सनकी किंग किम जोंग, अमरीका के खिलाफ कई परमाणु हमलों को अंजाम देने से पहले शांति से नहीं बैठने वाला है।

बताया जाता है कि पोम्पियो वाशंगटन के एक थिंक टैंक अमरीकन एंटरप्राइज इंस्टीट्यूट में बोल रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि मैं चाहता हूं कि हर कोई यह जान ले कि हम उनकी असफलता सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से काम कर रहे हैं। एक साल के बाद मैं आपको यह बता सकता हूं कि वे अपनी इस क्षमता से कोसों दूर हैं।
PunjabKesari
हालांकि उनके भाषण के अनुसार पोम्पियो को नहीं लगता कि अमरीका पर उत्तरी कोरिया हमला कर सकता है। उन्होंने आगे कहा कि अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप प्योंगयांग के खिलाफ सैन्य कार्रवाई करने से बचने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है।अमरीका को खतरा महसूस करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि ट्रंप यह सुनिश्चित करने के लिए हरसंभव प्रयासरत हैं।

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में,अमरीकी हवाई प्रायद्वीप में जब एक बैलिस्टिक मिसाइल की झूठी चेतावनी दी गई थी तो वहां के लोग आतंक के साए में जी रहे थे। अफवाह फैलने के बाद लोग अपने घरों से भाग गए थे। बाद में अधिकारियों ने उन्हें बताया कि यह एक झूठी अफवाह थी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!