न्यूयॉर्क पुलिसकर्मियों ने मुस्लिम महिला से की बदसलूकी

Edited By ,Updated: 24 Feb, 2017 11:26 AM

nypd cops forced muslim woman to remove hijab lawsuit

अमरीका की एक मुस्लिम महिला ने अदालत में मुकदमा दायर कर आरोप लगाया है कि पुलिस अधिकारियों ने ‘फर्जी ढंग से गिरफ्तारी’ के बाद उसे हिजाब उतारने के लिए मजबूर...

न्यूयॉर्क:अमरीका की एक मुस्लिम महिला ने अदालत में मुकदमा दायर कर आरोप लगाया है कि पुलिस अधिकारियों ने ‘फर्जी ढंग से गिरफ्तारी’ के बाद उसे हिजाब उतारने के लिए मजबूर किया और तस्वीरें लीं।  


रबाब मूसा(34)ने मैनहैटन सुप्रीम कोर्ट में आरोप लगाया कि उसे पिछले साल सितंबर में उस समय ‘गैरकानूनी ढंग से गिरफ्तार किया गया’ जब वह यहां के मिडटाउन इलाके में एक स्टारबक्स से निकली थी।उसने दावा किया कि उसे मिडटाउन थाने के आसपास परेड कराई गई और पुलिस अधिकारियों ने उसका हिजाब उतरवाने के बाद उसकी तस्वीर ली।

‘न्यूयॉर्क डेली न्यूज’ के अनुसार रबाब ने कहा कि उसे पुरूषों के याथ एक कोठरी में रख दिया गया। उसने कहा कि बाद में पुलिस अधिकारी उसे बु्रकलिन थाने ले गए जहां उसकी कपड़े उतरवाकर तलाशी ली गई।दूसरी तरफ,पुलिस ने सूत्रों ने कहा कि उसके कपड़े उतरवाकर तलाशी नहीं ली गई। पुलिस ने उससे कहा कि ‘वह उसे स्वीकार करे जो उसने किया।’इस महिला को करीब छह घंटे की गिरफ्तारी के बाद रिहा कर दिया गया तथा उसके बिना किसी आरोप के गिरफ्तार किया गया था।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!