ओबामा नए राष्ट्रपति को सौंपेंगे सोशल मीडिया अकाउंट्स

  • ओबामा नए राष्ट्रपति को सौंपेंगे सोशल मीडिया अकाउंट्स
You Are HereAmerica
Tuesday, November 01, 2016-11:52 AM

वॉशिंगटनः  व्हाइट हाउस की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि बराक ओबामा का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट (at)POTUS अमरीका के नए राष्ट्रपति को सौंप दिया जाएगा।

अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा चुनाव के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंटस को नए राष्ट्रपति को सौंप देंगे।  इसके अलावा नैशनल आर्काइव्ज एंड रैकॉर्डस एडमिनिस्ट्रेशन द्वारा बराक ओबामा के ट्वीट्स को (at)POTUS44 में ट्रांसफर कर दिए जाने की योजना बनाई गई है। ट्विटर के अलावा फेसबुक और इंस्टाग्राम के अकाउंट को भी नए राष्ट्रपति के हवाले कर दिया जाएगा। अमरीकी राष्ट्रपति के अलावा उनकी पत्नी मिशेल ओबामा (at)FLOTUS और जो बिडेन (at)VP के अकाउंट के ट्वीट्स भी नए अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए जाएंगे।

व्हाइट हाउस ने अपने बयान में कहा है कि इस डिजिटल संक्रमण के लिए 3 गोल है। सबसे पहले, ओबामा के राष्ट्रपति पद के दौरान ऑनलाइन प्रकाशित सामग्री राष्ट्रीय अभिलेखागार और रिकॉर्ड्स प्रशासन के द्वारा संरक्षित किया जाएगा, इसमें प्रशासन हस्तलिखित नोट्स, फैक्स और ईमेल शामिल हैं। दूसरा, सामग्री को वास्तविक समय और प्लेटफॉर्म रखा जाएगा जहां से वो जारी हुए थे। तीसरा, सुनिश्चित किया जाएगा कि व्हाइट हाउस के अगले राष्ट्रपति डिजिटल आस्तियों का उपयोग करें और लोगों के साथ सीधे कनैक्ट हो।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You