संतरा चुराने के आरोप में लड़की को मिली ये सजा, देखें तस्वीरें

  • संतरा चुराने के आरोप में लड़की को मिली ये सजा, देखें तस्वीरें
You Are HereInternational
Friday, February 17, 2017-6:22 PM

म्यांमार:म्यांमार के मावलामयिन सिटी का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।दरअसल यहां एक महिला ने संतरे चुराने के आरोप में एक 14 साल की लड़की को एेसी सजा दी जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे।


जानकारी मुताबिक,मावलामयिन में रहने वाली तलाकशुदा आए-सू(40)नामक महिला कैटरिंग का काम करती है।उसकी कंपनी में काफी संख्या में बच्चे काम करते हैं।खिनखिन तुन(14)नामक एक बच्ची और उसकी बहन थाजिन ऑन्ग(12)भी उसकी कंपनी में काम करती थी।करीब 2 साल पहले पिता की मौत के बाद बीमार मां के इलाज के कारण तुन को पढ़ाई छोड़नी पड़ी और काम करना पड़ गया। 


आए-सू ने इन दोनों बहनों को अपने यहां बंधक बना लिया।तुन की बहन थाजिन ने बताया कि दो दिन पहले आए-सू ने उन दोनों को खूब पीटा।दरअसल आए-सू को ऐसा शक था कि तुन ने उसके घर से संतरा चुराया और जब तुन ने यह बात नहीं मानी तो आए-सू ने उसे इतना पीटा कि शरीर से खून बहने लगा।इतना ही नहीं, आए-सू ने तुन के जख्मों पर मिर्च भी छिड़की।इस पर भी उसका दिल नहीं भरा तो उसने तुन के शरीर पर खौलता पानी उड़ेल दिया।किसी तरह तुन की छोटी बहन थाजिन उसके चंगुल से भागने में कामयाब हो गई और सारी बात पुलिस तक पहुंची।पुलिस ने आए-सू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि कोर्ट से उसे जमानत मिल गई है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You