महज 900 रुपए में 21 करोड़ का बंगला हो सकता है आपका, बस करना होगा यह काम

Edited By Punjab Kesari,Updated: 15 Dec, 2017 01:54 PM

owners of 21 crores bungalow can build in 900 rupees

हर कोई एक शानदार बंगला खरीदने का सपना देखता है लेकिन कुछ चुनिंदा ही इसे पूरा कर पाते हैं। अगर लाखों-करोड़ों का बंगला किसी को कुछ पैसों में ही मिल जाए तो यह किसी चमत्कार से कम नहीं होगा। ऐसा ही कुछ करने जा रहा है इंग्लैंड का एक मिलेनियर जो अपना 21...

नेशनल डेस्क: हर कोई एक शानदार बंगला खरीदने का सपना देखता है लेकिन कुछ चुनिंदा ही इसे पूरा कर पाते हैं। अगर लाखों-करोड़ों का बंगला किसी को कुछ पैसों में ही मिल जाए तो यह किसी चमत्कार से कम नहीं होगा। ऐसा ही कुछ करने जा रहा है इंग्लैंड का एक मिलेनियर जो अपना 21 करोड़ का बंगला सेल करने जा रहा है। इसे बेचने के लिए शख्स ने कॉम्पीटिशन भी रखा है जो काफी खास है। 10.50 पाउंड की फीस देकर कोई भी ‘विन ए मिलेनियर मैन्शन कॉम्पीटीशन’ का हिस्सा बन सकता है।
PunjabKesari
कॉम्पीटीशन जीतने वाला बंगले के साथ ही रॉल्स रायस कार, 50 हजार पाउंड कैश और मकान के बाकी सामान का मालिक बन जाएगा। बंगले को बेचने के लिए ऐसा ऑफबीट लॉटरी ऑफर रखने वाला मालिक चाहता है कि इसके जरिए किसी का ऐसा मकान खरीदने का सपना सच हो सके। ये बंगला डेवन में टिवरटन के पास मौजूद है और 1990 में बनवाया गया था। बंगले के ओनर ने कहा कि यहां हमने कुछ बेहतरीन वक्त गुजारा है। हमारे दो ग्रैंडचिल्ड्रेन यहां से चार घंटे की दूरी पर रहते हैं और हम उनके पास रहना चाहते हैं। PunjabKesari

ओनर के अनुसार इस मकान को ऐसे किसी कॉम्पीटीशन के जरिए बेचना मजेदार होगा और इससे आने वाले पैसों को हम चैरिटी के लिए इस्तेमाल कर सकेंगे। हम यहां रखे सामानों को ले जाने की परेशानी नहीं उठाना चाहते। हम यहां से सिर्फ अपने कपड़ों, पर्सनल सामान और फैमिली फोटोज के साथ जाना चाहते हैं। इस बंगले में चार बेडरूम, एक ड्रॉइंग रूम, एक डाइनिंग रूम, एक बार रूम, एक किचन ब्रेकफास्ट रूम, जिम और एक लाइब्रेरी है। दस एकड़ के गार्डन में कई पॉन्ड्स, गोल्फ कोर्स और स्विमिंग पूल भी हैं।
PunjabKesari
इस कॉम्पीटीशन में शामिल होने के लिए एक आसान से सवाल का जवाब देना होगा। अगर जवाब सही नहीं भी हुआ तो 9 रनर-अप को 10 हजार पाउंड का गिफ्ट मिलेगा। ये कॉम्पीटीशन 30 नवंबर, 2018 तक चलेगा। इसमें 5 लाख टिकट बिकने की उम्मीद है, जिसकी कीमत 5.25 मिलियन पाउंड के तकरीबन होगी। जबकि प्रॉपर्टी की टोटल वेल्यू 3 मिलियन पाउंड है। इसमें स्टाम्प ड्यूडी और हाउस कीपर्स की एक साल की सैलरी भी शामिल है। ये कपल हर टिकट की राशि में से 2 पाउंड चैरिटी में देगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!