अदालत के खिलाफ बोले पाक  मुख्यमंत्री, मिला नोटिस

  • अदालत के खिलाफ बोले पाक  मुख्यमंत्री, मिला नोटिस
You Are HereLatest News
Saturday, January 13, 2018-3:41 PM

इस्लामाबादः पाकिस्तान की एक अदालत ने न्यायपालिका के खिलाफ बयान देने पर प्रधानमंत्री शाहिद खाकन अब्बासी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। आरोप है कि अब्बासी ने पूर्व प्रधानमंत्री को पनामा पेपर्स के मामले में दोषी ठहराए जाने वाले पेपर को 'बेकार' करार दिया था। 'डॉन' की रिपोर्ट के मुताबिक एडवोकेट अजहर सिद्दीकी ने लाहौर हाई कोर्ट में याचिका दाखिल कर अब्बासी के बयान को अदालत की अवमानना मानते हुए केस चलाने की मांग की थी।

जस्टिस शाहिद करीम की अदालत ने कहा कि इस तरह का भड़काऊ भाषण देकर प्रधानमंत्री ने न्यायपालिका को विवादों में घसीटने का काम किया है।  इससे पहले पनामा पेपर्स के मामले में दोषी ठहराए गए अपदस्थ पीएम नवाज शरीफ और उनकी बेटी मरियम की ओर से भी कई सार्वजनिक भाषणों में अदालतों और जजों पर फैसले उठाए चुके हैं।

उन्होंने ऐसा करके न्यायपालिका के खिलाफ जनता को भड़काने का प्रयास किया है। अजहर सिद्दीकी ने कहा कि अब अब्बासी भी इसी राह पर हैं और शीर्ष अदालत के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं।उन्होंने  मांग की कि इस बयान को लेकर अब्बासी के खिलाफ अवमानना का केस चलना चाहिए और चैनलों पर उनके बयान के प्रसारण पर रोक लगाई जानी चाहिए। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You