PAK में बैनर लगा सेना प्रमुख शरीफ से चुनाव लड़ने का आग्रह

  • PAK में बैनर लगा सेना प्रमुख शरीफ से चुनाव लड़ने का आग्रह
You Are HereInternational
Sunday, November 06, 2016-2:30 PM

इस्लामाबाद:पाकिस्तान में रहस्यमय बैनर दिखाई दे रहे हैं जिसमें इस महीने सेवानिवृत्त हो रहे शक्तिशाली सेना प्रमुख जनरल राहील शरीफ से चुनाव लड़ने की गुुजारिश की है। 


मीडिया रिपोर्ट मुताबिक
मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है।बैनरों को रावलपिंडी में बिजली के खंभों पर लगाया गया है जिसमें 60 वर्षीय शरीफ से 2018 में चुनाव लड़ने का आग्रह किया गया है।सरकारी अधिकारी सेवा छोड़ने के 2 साल बाद तक सियासत में नहीं आ सकते हैं। एेसे में बैनरों में अपील की गई है कि शरीफ के मामले में अनिवार्य अवधि को घटाया जाए।उन्होंने दावा किया कि शरीफ का चुनाव सेना और सरकार के बीच तनाव को खत्म कर देगा।एेसा पहली बार नहीं है जब सेना प्रमुख के पक्ष में बैनर लगाए गए हैं।


पहले भी लगाए जा चुके है एेसे बैनर
पहले भी उनको संबोधित करते हुए बैनर लगाए गए थे जिनमें उनसे बने रहने की गुजारिश की गई थी और सरकार से उनका कार्यकाल बढ़ाने को कहा गया था।जुलाई में, इस्लामाबाद, लाहौर, कराची और कई प्रमुख शहरों में पोस्टर दिखे थे जिनमें जनरल से अनुरोध किया गया था कि वह सेवानिवृत्त होने की बजाय मार्शल लॉ लागू करें।सेना ने अब तक बैनरों पर टिप्पणी नहीं की है।शरीफ ने जनवरी में एेलान किया था कि वह इस साल सेवानिवृत्त हो जाएंगे। 
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You