इमरान खान को मिली विरोध प्रदर्शन करने की अनुमति

  • इमरान खान को मिली विरोध प्रदर्शन करने की अनुमति
You Are HerePakistan
Monday, October 31, 2016-5:27 PM

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की एक अदालत ने आज विपक्षी नेता इमरान खान को इस सप्ताह राजधानी इस्लामाबाद में सरकार के विरूद्ध प्रदर्शन करने की अनुमति दे दी लेकिन इसके साथ ही चेतावनी दी कि प्रदर्शन से नागरिकों के लिए कोई कठिनाई पैदा नहीं होनी चाहिए। यह खबर मीडिया रिपोर्ट में दी गई है।

दरअसल इमरान ने पनामा पेपर्स लीक मामले में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को इस्तीफे के लिए बाध्य करने के उद्देश्य से बुधवार को इस्लामाबाद को ठप करने की चेतावनी दे रखी है लेकिन कल वह इससे पीछे हट गए और उन्होंने कहा कि उनकी यह चेतावनी सरकार के काम को ठप करने की नहीं थी बल्कि वह यह कहना चाहते थे कि अगर इस्लामाबाद उनके समर्थकों से भर गया तो भविष्य में क्या होगा। 

इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने बुधवार के विरोध प्रदर्शन के विरूद्ध सरकार की आपत्ति को आज खारिज कर दिया और इमरान खान को परेड मैदान में प्रदर्शन की अनुमति दे दी।जस्टिस शौकत अजीज सिद्दीकी ने सरकार को निर्देश दिया कि वह राजधानी के लोगों की दिनचर्या के उनके मौलिक अधिकारों की सुरक्षा को सुनिश्चित करें।सरकार ने पिछले सप्ताह एक आदेश जारी करके इस्लामाबाद तथा रावलपिंडी में एक स्थान पर पांच से अधिक लोगों के एकत्र होने और हथियार लेकर चलने पर रोक लगा दी थी। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You