लाइव शो में बेटी को लेकर स्टुडियो पहुंचीं एंकर, वीडियो हुआ वायरल

  • लाइव शो में बेटी को लेकर स्टुडियो पहुंचीं एंकर, वीडियो हुआ वायरल
You Are HereInternational
Friday, January 12, 2018-11:18 AM

इस्लामाबाद: पाकिस्तान में आठ साल की मासूम बच्ची जैनब की दुष्कर्म के बाद हत्या का जहां जोरदार प्रर्दशन हो रहा है वहीं एक न्यूज चैनल की ऐंकर ने इस दिल दहला देनेवाली घटना का एक अनोखे अंदाज में विरोध किया। 

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल
जानकारी मुताबिक एंकर किरन नाज अपनी मासूम बच्ची को लेकर स्टूडियो पहुंच गई। फिर उन्होंने दर्शकों को बताया कि जैनब के साथ हुई इस घटना के बाद एक मां के तौर पर वह कितना दर्द महसूस कर रहीं हैं। अपने प्रोग्राम की शुरुआत में किरण कहती हैं, 'आज मैं किरण नाज नहीं हूं एक मां हूं।' इसके साथ ही इस विडियो में किरण देश की न्याय व्यवस्था पर भी सवाल उठाती नजर आती हैं और कहती हैं कि आज किसी मासूम का जनाजा नहीं उठा बल्कि पूरी इंसानियत का जनाजा उठा है। पाकिस्तान से लेकर भारत के सोशल मीडिया यूजर्स ने न्यूज एंकर की जमकर तारीफ की। लोगों ने कहा कि एंकर के चेहरे पर पसरे दर्द ने रुला दिया। बच्ची के साथ न्यूज एंकर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसकी काफी तारीफ की जा रही है। 

क्या था मामला
आपको बता दें बच्ची पिछले गुरुवार को रोड कोट इलाके में अपने घर के पास ही ट्यूशन गई थी, जिसके बाद कथित तौर पर उसका अपहरण कर लिया गया था। मंगलवार को बच्ची को ढूंढऩे के लिए नियुक्त एक पुलिस कॉन्सटेबल को कूड़े के ढेर से बच्ची का शव मिला। पुलिस ने कहा कि बच्ची की चार-पांच दिन पहले ही हत्या कर दी गई थी। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You