पाकिस्तान के लाहौर में आत्मघाती हमला, 6 लोगों की मौत

Edited By ,Updated: 05 Apr, 2017 01:12 PM

pakistan suicide bomber targets army vehicle in lahore six dead

पाकिस्तान के लाहौर में एक आत्मघाती हमला होने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट मुताबिक, आत्मघाती हमलावर ने सेना के वाहन को लक्षित करते हुए हमला किया...

लाहौर: पाकिस्तान के पूर्वी लाहौर शहर में एक आत्मघाती हमलावर ने आज सेना के एक वाहन के नजदीक खुद को उड़ा दिया। इस धमाके में कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई, जिनमें 4 सैनिक शामिल हैं। कई अन्य घायल हुए हैं। लाहौर के बेदियां रोड पर किए गए इस विस्फोट का निशाना एक जनगणना दल था।

जियो टीवी ने पंजाब प्रांत की सरकार के प्रवक्ता मलिक अहमद खान के हवाले से कहा कि मारे गए छह लोगों में सेना के चार जवान शामिल हैं। उन्होंने कहा कि धमाके में 18 लोग घायल हुए हैं। घटनास्थल से प्राप्त टीवी फुटेज और तस्वीरों में देखा जा सकता है कि धमाके में दो वैन और एक मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गए। हमलावर के बारे में तत्काल कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है। यह पता नहीं चल सका है कि वह पैदल था या मोटरसाइकिल पर सवार था।

बचाव दल घटनास्थल पर पहुंच गए और क्षेत्र की सुरक्षा घेराबंदी कर ली।  रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।हालांकि पंजाब के कानून मंत्री राणा सनाउल्लाह ने कहा कि संभवत: यह आतंकी हमला है। लाहौर पिछले कुछ समय से सुरक्षा हाई अलर्ट पर है। गत 23 फरवरी को लाहौर के एक सम्पन्न इलाके में विस्फोट हुआ था जिसमें 8 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 30 लोग घायल हो गए थे। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!