पाक का खतरनाक इरादा आया सामने-भारत को अब एेसे बनाएगा निशाना !

Edited By Punjab Kesari,Updated: 04 Sep, 2017 11:26 AM

pakistan using 4 apps to spy on indian

भारत के खिलाफ पाकिस्तान किसी भी नापाक व खतरनाक हद तक जा सकता है...

इस्लामाबादः भारत के खिलाफ पाकिस्तान किसी भी नापाक व खतरनाक हद तक जा सकता है।  सीमा पर भारतीय सेना से मुंहतोड़ जवाब मिलने से बौखलाया पाकिस्तान अब भारत में मोबाइल यूजरों पर काली नजर डाल रहा है। वह बेहद खतरनाक वायरस भेजकर भारतीय मोबाइल यूजरों को निशाना बना रहा है। पाकिस्तानी खुफिया एजैंसियां कुछ खास ऐप के जरिए इन वायरस को भेज रही हैं।

लिहाजा गृह मंत्रालय ने मोबाइल यूजरों से इन ऐप को फौरन डिलीट करने को कहा है. मंत्रालय ने कहा कि साइबर फ्रॉड से बचने के लिए मोबाइल यूजर 'Top Gun' (गेम एप), Mpjunkie (म्यूजिक एप), Bdjunkie (वीडियो एप) और Talking Frog (इंटरटेनमेंट ऐप) को डिलीट करने को कहा है। गृह मंत्रालय के मुताबिक पाकिस्तानी खुफिया एजैंसियां एप के जरिए खतरनाक वायरस भेजकर भारत में मोबाइल फोन में गड़बड़ी कर रही हैं।

इसका मकसद जासूसी करना और बेहद संवेदनशील जानकारियों को चुराना है। मंत्रालय ने मोबाइल यूजरों को कहा कि वह तत्काल इन ऐप को डिलीट कर दें। यह पहला मौका नहीं है, जब पाकिस्तान ने भारत पर साइबर हमला किया है। इससे पहले भी पाकिस्तान की ओर से भारतीय वेबसाइटों को निशाना बनाया जा चुका है, लेकिन इस बार खास ऐप के जरिए मोबाइल यूजरों को निशाना बनाया जा रहा है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!