पाकिस्‍तानी ब्‍लॉगर की आपबीती- RAW एजेंट होने के शक में उसे मारा थप्पड़

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Oct, 2017 01:55 PM

pakistani blogger said kidnappers slap him

पाकिस्‍तानी ब्‍लॉगर आसिम सईद ने अपने साथ हुई यातनाओं की पूरी कहानी सांझा की। आसिम ने बताया कि उन्हे यह लगने लगा था कि वह कभी वापिस घर नहीं आ पाएंगे। दरअसल आसिम पाकिस्‍तान के उदारवादी विचारों के सोशल मीडिया कार्यकर्ता माने जाते हैं, उनका इस साल की...

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तानी ब्‍लॉगर आसिम सईद ने अपने साथ हुई यातनाओं की पूरी कहानी सांझा की। आसिम ने बताया कि उन्हे यह लगने लगा था कि वह कभी वापिस घर नहीं आ पाएंगे। दरअसल आसिम पाकिस्‍तान के उदारवादी विचारों के सोशल मीडिया कार्यकर्ता माने जाते हैं, उनका इस साल की शुरुआत में अपहरण कर लिया गया था। कुछ हफ्ते बाद जब वह रिहा हुए तो उन्होंने बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उससे भारतीय खुफिया एजेंसी रिसर्च एवं एनेलिसिस विंग के साथ संबंधों के बारे में पूछा।

आसिम ने अपनी जान का खतरा बताते हुए ब्रिटेन में शरण मांगी है। वह फेसबुक पर एक पेज चलाते हैं जिसका नाम मोची है। इस पेज को पाकिस्तानी सेना का आलोचक माना जाता है जिसके मुताबिक पाकिस्तानी सेना प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष तौर पर देश में शासन कर रही है। आसिम के मुताबिक कुछ सादे कपड़े में आए लोगों ने उन्हें जबरदस्ती कार में बिठा लिया और फिर उनके साथ मारपीट की। उनसे पूछा गया कि क्या वो रॉ से जुड़े हैं, क्या रॉ ने उन्हें धन मुहैया कराया है? उनसे यह भी पूछा गया कि वह पाकिस्तानी सेना का आलोचक क्यों है।

आसिम ने बताया कि एक आदमी ने उससे पूछा कि मालूम है तुमको क्‍यों पकड़ा गया, जब मैंने कहा कि मुझे नहीं पता तो उसने मुझे एक थप्‍पड़ मारा। अपहरणकर्ताओं ने आसिम से उनसे सोशल मीडिया, ईमेल और फोन से जुड़े पासवर्ड मांगे। हालांकि पूछताछ के कुछ समय बाद आसिम को छोड़ दिया गया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!