पाक रेस्टोरेंट मालिक ने कर्मचारियों को दिया एेसा सरप्राइज, जीत लिया दुनिया का दिल (video viral)

Edited By ,Updated: 03 May, 2017 03:33 PM

pakistani restaurant hosted lunch for its staff and won hearts all over

जो लोग भी प्राइवेट नौकरी करते हैं, वे हमेशा उम्मीद करते हैं कि शायद कभी उनका मालिक उन्हें प्रोत्साहित करे या उन्हें अहसास दिलाए कि वे कंपनी के लिए कितने जरूरी हैं...

इस्लामाबादः जो लोग भी प्राइवेट नौकरी करते हैं, वे हमेशा उम्मीद करते हैं कि शायद कभी उनका मालिक उन्हें प्रोत्साहित करे या उन्हें अहसास दिलाए कि वे कंपनी के लिए कितने जरूरी हैं। अक्सर देखा गया है कि जो भी मालिक अपने कर्मचारियों के साथ ऐसा व्यवहार करते हैं उनके कर्मचारी जान लगाकर काम करते हैं और उस कंपनी की तरक्की दूसरों की अपेक्षा ज्यादा तेजी से होती है।

शायद इसी बात को ध्यान में रखकर पाकिस्तान के एक रेस्टोरेंट में कर्मचारियों को एक ऐसा सरप्राइज दिया गया, जिसके बारे में शायद उन्होंने कभी सोचा भी न हो।  पाकिस्तान स्थित हॉट एन स्पाइसी (Hot-N-spicy) रेस्टोरेंट के सीईओ उमेर खान ने एक दिन अपने यहां काम करने वाले सारे छोटे कर्मचारियों को खास तोहफा दिया। इस रेस्टोरेंट में खाना बनाने, परोसने, बर्तन धोने, टेबल साफ करने, गेट खोलने, मेहमानों की अगवानी करने जैसे काम करने वाले कर्मचारियों को एक दिन इसी रेस्टोरेंट में मेहमान बनने यानि ग्राहकों वाला जीवन जीने का मौका दिया गया। 

दरअसल, अचानक उनको कहा गया कि रेस्टोरेंट के सारे छोटे कर्मचारी लंच के लिए ग्राहकों की तरह टेबल पर बैठ जाएं। वे अपनी पसंद का खाना ऑर्डर करेंव इस दौरान उन सारी सुविधाओं का लाभ लें जो वे पूरे साल एक ग्राहक को देते हैं। रेस्टोरेंट के सीईओ उमेर खान सहित सारे बड़े कर्मचारियों ने  स्टॉफ की आवभगत की। उमेर खान ने कहा, 'किसी भी रेस्टोरेंट के कर्मचारी पूरे साल ग्राहकों की सेवा करते हैं, वे अपने ग्राहकों को अहसास कराते हैं कि उनके लिए सबसे खास वही हैं। मैंने सोचा क्यों ने उन लोगों को एक दिन खास होने अहसास कराया जाए जो हर रोज आम बने रहते हैं।' रेस्टोरेंट ने खास पल का वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। एक मई को शेयर किए गए वीडियो को 2 दिनों में 800 से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं. साथ ही इस पर बड़ी संख्या में कमेंट आ रहे हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!