बच्ची के साथ मां-बाप ने की ऐसी दरिंदगी, जानकर कांप उठेगी रूह !

  • बच्ची के साथ मां-बाप ने की ऐसी दरिंदगी, जानकर कांप उठेगी रूह !
You Are HereAustralia
Tuesday, November 01, 2016-3:25 PM

सिडनीः ऑस्ट्रेलिया में एक बच्ची के साथ उसके मां-बाप ने ऐसी दरिंदगी की जिसे जानकर हर किसी की रूह कांप उठेगी। आरोपी मां-बाप ने 15 साल तक अपनी बेटी का न सिर्फ यौन उत्पीड़न किया बल्कि उससे टॉर्चर भी करते रहे। बेटी से रेप और टॉर्चर के आरोपी 59 वर्षीय पिता और 51 वर्षीय मां को कोर्ट ने क्रमश: 48 साल और 16 साल जेल की सजा सुनाई है। दोनों ने बेटी को मुर्गी पालने वाले लकड़ी के बाड़े में 15 साल तक कैद कर रखा और वहीं उसके साथ दरिंदगी की।

जज ने इस मामले में फैसला सुनाने में 20 मिनट का समय लिया। आरोपी पिता पर 76 आरोप साबित हुए जिसके लिए 999 साल और 4 महीने जेल की सजा का प्रावधान है। इसके तहत कम से कम 36 साल उसे जेल में रहना होगा। 13 मामलों में आरोपी साबित हुई मां को भी कम से कम 13 साल जेल में बिताने होंगे। इसके साथ ही वह अपने पति को तलाक भी देने जा रही है। कोर्ट ने कहा कि बिना किसी कारण के उन्होंने बेटी का इतने सालों तक मानसिक और शारीरिक शोषण किया।

 पीड़िता के मुताबिक, उसके पिता ने  5 साल की उम्र में ही उसका उत्पीड़न शुरू कर दिया था और यह शर्मनाक हरकत उसके 18 साल की उम्र पार करने तक चलती रही। पीड़िता की मां ने एक चिट्ठी लिखकर यह बताने की कोशिश की कि वह अपने बच्चों से कितना प्यार करती है और उसके बच्चे उसके लिए प्रेरणा हैं। उसने कोर्ट में खुद पर लगे आरोपों को खारिज किया था। 15 साल तक चले इस टॉर्चर के दौरान लड़की के साथ मां-बाप ने रेप किया, उसके प्राइवेट पार्ट्स में मेटल की रॉड डाल दी, उसके बिजली के वायर से बांध रखा और यहां तक कि उसे उल्टी खाने को मजबूर कर दिया। आरोपी मां ने खुद बेटी को पिता के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए भी मजबूर किया।  
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You