300 प्लास्टिक सर्जरी करवाने वाली मशहूर सिंगर की मौत (pics)

Edited By ,Updated: 25 Oct, 2016 01:33 PM

pete burns died in age 57

Dead Or Alive! ये किसी सस्पैंस या हॉरर फिल्म का नाम नहीं है,बल्कि  म्युजिकल बैंड का नाम है जिसकी नींव रखने वाली सिंगर Pete Burns की मौत हो गई...

वॉशिंगटन: Dead Or Alive! ये किसी सस्पैंस या हॉरर फिल्म का नाम नहीं है,बल्कि  म्युजिकल बैंड का नाम है जिसकी नींव रखने वाली सिंगर Pete Burns की मौत हो गई । महज 57 साल की उम्र में Pete Burns के निधन से उनके सारे फैन्स शॉक्ड हैं। 

इस सलेब्रिटी ने 57 साल की उम्र में 300 प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकीं थी। मरने के पहले उन्होंने कहा भी था, 'मैं जब 80 साल की हो जाऊंगी तब शायद मुझे स्वर्ग में भगवान भी पहचान नहीं पाएंगे'।

Pete Burns के निधन की जानकारी उनके मैनेजर ने Twitter पर बयान जारी करते हुए दी है। इग्लैंड के Mersey side स्थित Wirral में पैदा हुईं Pete Burns ने 1980 में Dead or Alive  बैंड की स्थापना की थी। इस बैंड के जरिए उनका एक गाया गाना You Spin Me Round बहुत हिट रहा था। उसके बाद वो टीवी की कई Reality Show में भी नजर आईं थीं। 

दुख की बात ये है कि उनकी मौत ऐसे समय में हुई है जब उनके बैंड के जरिए तैयार किया गया Sophisticated Boom Box MMXVI की रिलीज में महज चार दिन ही बाकी रह गए थे। ये एलबम 28 अक्बतूर को रिलीज होने वाला था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!